गैंगस्टर राजू ठेहठ की हत्या करने वाले शूटर्स को हथियार देने वाला बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने उसे अजमेर जेल से प्रोडक्शन वारंट पर अरेस्ट किया है। बदमाश से पूछताछ में कई बड़े खुलासे हुए हैं। ठेहठ की हत्या का प्लान 1 महीने पहले ही कर लिया गया था।

सामने आया कि सीकर जिले के रामपुरा के बामलड़ा में शूटर्स को विदेशी हथियार चलाने की ट्रेनिंग दी गई थी। इसके लिए बामलड़ा के सुनसान जंगल में राजू ठेहठ का पुतला बनाकर उस पर फायरिंग करवाई गई। ये कवायद राजू पर फायरिंग से 25 दिन पहले की गई। आरोपियों को हथियार चलाने की ट्रेनिंग हार्डकोर अपराधी मनीष उर्फ बच्चिया ने दी थी और हथियार भी इसी ने उपलब्ध कराए थे। फिलहाल ये गुढ़ागौड़जी पुलिस की गिरफ्त में है।

एसएचओ वीर सिंह ने बताया कि राजू ठेहठ की हत्या के बाद बदमाश पौंख की पहाड़ियों में आकर छुप गए। बदमाशों ने यहां पुलिस पर फायरिंग कर दी थी। पुलिस ने आरोपी जतिन और सतीश को गिरफ्तार कर उनसे हथियार जब्त किए। इस मामले में एक बाल अपचारी को भी डिटेन किया गया था। बता दें कि पुलिस हार्डकोर बदमाश मनीष उर्फ बच्चिया को अजमेर जेल से लेकर आई। बच्चिया के खिलाफ 32 मुकदमे दर्ज हैं।