अलवर के वैशाली नगर थाना क्षेत्र के अंबेडकर नगर में एक खतरनाक घटना सामने आई है, जहां एक युवक ने पड़ोसी परिवार पर कैंची और चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में परिवार के चार सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें तुरंत राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घायलों में अशोक सैनी, राजबाला सैनी, रोहिताश और ममता शामिल हैं। घटना की जानकारी देते हुए अशोक सैनी ने बताया कि वह और उनका परिवार अपने घर पर खाना खा रहे थे, तभी अचानक पड़ोसी सतीश ने उन पर कैंची और चाकू से हमला बोल दिया। हमले में चारों सदस्यों को गंभीर चोटें आईं।

स्थानीय लोगों ने घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए हमलावर सतीश को गिरफ्तार कर लिया है और उसे पूछताछ के लिए थाने ले जाया गया है।

पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और हमलावर के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस अधिकारियों ने यह भी बताया कि घटना के पीछे के कारणों की जांच की जा रही है ताकि हमलावर के हमला करने के पीछे का पूरा सच सामने आ सके।