अजमेर। ऑल इंडिया सूफी सज्जाद मिशन काउंसिल एवं सर्व धर्म मैत्री संघ के संयुक्त तत्वाधान में दरगाह दीवान सैयद जैनुल आबेदीन की सदारत में विचार गोष्ठी का आयोजन किया गया। सर्व धर्म मैत्री संघ के अध्यक्ष ने कहा सब धर्मों में सबसे बड़ा धर्म राष्ट्र धर्म है, राष्ट्र धर्म के प्रति हम लोगों को जागरूक एवं सद्भावना बनाए रखना आवश्यक है।

ऑल इंडिया सूफी सज्जाद काउंसिल के सैयद नसीर उद्दीन चिश्ती, उत्तराधिकारी दरगाह  दीवान ने कहा कि वर्तमान समय में शांति व प्रेम के लिए सद्भावना का होना आवश्यक है और अजमेर सद्भावना का शहर है। हम सभी लोग मिलकर इस मुहिम को आगे बढ़ाएं और ईश्वर से प्रार्थना करें की प्राकृतिक आपदाओं से इस सृष्टि को दूर रखे।  फादर कॉस्मो शेखावत ने विश्व शांति हेतु हम किस प्रकार से सद्भावना की मुहिम चला सकते हैं होली धड़ा मंदिर के महंत श्याम सुंदर शरण देवाचार्य ने भी अपने विचार रखे।

इस अवसर पर प्रोफेसर सुरेश अग्रवाल, बोध धर्म से विक्रम सिंह, सिख धर्म से हरदीप सिंह, आलम खान। सैयद एतमाद उद्दीन, सैफुद्दीन, शैलेश शर्मा और  मुकीम खान उपस्थित रहे। इसी अवसर पर पुलवामा पर आतंकी हमले से हुए शहीदों के लिए मन प्रार्थना कर कैंडल जलाकर श्रद्धांजलि अर्पित की गई।