जयपुर में एक नाबालिग लड़की से उसके इंस्टाग्राम दोस्त द्वारा दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी ने मिलने के बहाने उसे बुलाया और दुष्कर्म किया। ब्लैकमेल कर उसका शोषण किया और अश्लील वीडियो वायरल किये। नाबालिग पीड़िता के पिता ने शिवदासपुरा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। मामले की जांच थानाधिकारी शिवदासपुरा, रणजीत सिंह कर रहे हैं।

पुलिस ने बताया- शिवदासपुरा निवासी 16 वर्षीय लड़की के पिता ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। शिकायत में बताया- दिसंबर-2023 में दीपक शर्मा नाम के लड़के ने नाबालिग बेटी को इंस्टाग्राम पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। कुछ दिन बाद नाबालिग बेटी ने फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार कर ली। आरोपी दीपक ने इंस्टाग्राम पर मैसेज के जरिए चैटिंग शुरू कर दी। बातचीत के बाद आरोपी दीपक ने नाबालिग से दोस्ती कर ली। आरोपी ने नाबालिग लड़की को मिलने के बहाने बुलाया।

जब वह मिलने गई तो आरोपी उसे अपने दोस्त के पीजी में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के दौरान उसने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। अश्लील वीडियो से उसे ब्लैकमेल किया और दो-तीन बार बुलाकर उसका शोषण किया। उसके बाद अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। अश्लील वीडियो जब परिजनों तक पहुंचा तो नाबालिग बेटी के साथ दरिंदगी का खुलासा हुआ। परिजनों ने पूछा तो नाबालिग लड़की ने आपबीती बताई और शिवदासपुरा थाने में मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने पोक्सो और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।