भारत मे बदलाव की कहानी लिखने वाले नव भारत के निर्माता देश के यसस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 31 मई को सम्राट पृथ्वीराज की नगरी में आने पर भव्य व ऐतिहासिक स्वागत हेतु कायड़ में आज तक कि विराट सभा होगी।

उपरोक्त विचार भारतीय जनता पार्टी अजमेर देहात के जिलाध्यक्ष व पूर्व विधायक देवीशंकर भूतड़ा ने देते हुए कहा कि मोदी के नेतृत्व में “9 वर्ष बेमिसाल है” जो कार्य 60 वर्षों में नही हुऐ वो 9 वर्ष में हुए है। भूतड़ा ने कहा कि आजादी के बाद गांव, गरीब, किसान का घर रोशन होते हुए उस का हक मिला है। जिनके कार्यकाल में गंदगी मुक्त भारत, पोषण मुक्त भारत, आंतकवाद व अलगाववाद मुक्त भारत की कल्पना साकार हुई है तो प्रधानमंत्री मोदी के कार्यकाल में भारत की सांस्कृतिक जड़ों का विकास हुआ है ।

पहली बार आजादी की 75 वीं वर्षगांठ पर अमृत काल में कई आयाम स्थापित किये है, जिनका देश पिछले कई वर्षों से इंतजार कर रहा था, राम मंदिर का विषय हो चाहे धारा 370 हो। देश में गुलामी के प्रतीक चिन्हों को हटाने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की सरकार ने किया है उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के 9 वर्ष के कालखंड में रेलवे के क्षेत्र, रोड, सिविल, हेल्थ, एजुकेशन, रूरल एवं अर्बन में अभूतपूर्व काम हुआ मोदी दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता है । यह दुनिया स्वीकार कर रही है इसकी गूंज विश्व मे भी सुनाई दे रही है इस कारण विश्व के अनेक देश प्रोटोकॉल तोड़ कर भी मोदी का भव्य स्वागत भारतीय संस्कृति से जब करते है तो हर देश वासी का सीना गर्व से फूल जाता है ऐसी गौरव गाता लिखने वाले मोदी के 9 वर्ष पर सम्पूर्ण राजस्थान की जनता अजमेर में ऐतिहासिक व अस्मर्णीय स्वागत को आतुर है ।

भूतड़ा ने कहा कि यह हमारा सौभाग्य है कि यह ऐतिहासिक कार्यक्रम अजमेर के पुष्कर विधानसभा के कायड़ में हो रहा है जिस के हम सब साक्षी बनगे। इस प्रेस वार्ता को स्थानीय विधायक शंकर सिंह रावत ने भी सम्बोधित करते हुए मोदी सरकार की उपलब्धियों की चर्चा करते हुए बताया कि गरीब कल्याण योजना, उज्ज्वला योजना, आयुष्मान योजना व किसान निधि से आमजन को फायदा पहुंचाया तो आज देश आत्मनिर्भर भारत बन कर सुरक्षित है। प्रेस वार्ता में सभापति नरेश कनोजिया, जिलामंत्री कर्णसिंह रावत, एससी मोर्चा जिलाध्यक्ष चेतन गोयर, मण्डल अध्यक्ष डूंगरसिंह रावत, मुकेश गोयर, शिवलाल सामरिया, दिलीप शर्मा, विजय दगदी, जितेंद्र ठठेरा आदि थे।

भूतड़ा ने तैयारियो की जानकारी देते बताया कि आज जिले की वर्चुअल बैठक में आगामी 7 दिन के कार्यक्रमो की रचना की है जिस का आगाज देहात में 25 मई को भाजपा के वरिष्ठ व प्रति पक्ष नेता राजेन्द्र सिंह राठौड़ अपने केकडी, मसुदा व ब्यावर के प्रवास में कार्यकर्ताओं की विधानसभा स्तरीय बैठकों में मार्गदर्शन से करँगे। इस के बाद मंडल, शक्ति केन्द्रों पर योजना बनाते हुए घर-घर पीले चावल देकर निमंत्रण देंगे।