जयपुर। राजस्थान में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। रोजाना हर जिले से सड़क दुर्घटना की खबरें सामने आ रही है। हाल ही में प्रदेश के डूंगरपुर जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। इस हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। डूंगरपुर के बिछिवाड़ा थाना इलाके में NH-48 पर एसयूवी इनोवा अनियंत्रित होकर पुल से 30 फीट नीचे गिर गई। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, वहीं तीन गंभीर घायल हैं। घटना के बाद इलाके में हड़ंकप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को बरामद किया।

गुजरात जा रहे थे 7 लोग
पुलिस के अनुसार उदयपुर के डबोक में रहने वाले 7 लोग इनोवा कार से गुजरात की तरफ जा रहे थे। इस दौरान बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में एनएच-48 पर आरा पुलिया के पास गाड़ी अचानक अनियंत्रित हो गई और 30 फीट गहरी खाई में गिर गई। हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, चार लोग गंभीर घायल हो गए। घायलों को बिछीवाड़ा अस्पताल पहुंचाया गया। यहां इलाज के दौरान एक और घायल शख्स की मौत हो गई।

मृतक और घायलों की नहीं हुई पहचान
पुलिस ने मृतकों के शव डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए हैं। घायलों को बिछीवाड़ा के प्राथमिक उपचार केंद्र के बाद डूंगरपुर जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है। फिलहाल, मृतकों और घायलों की पहचान नहीं हुई है। परिजनों के आने के बाद ही बाकी जानकारी मिल सकेगी। पुलिस घटना की जांच में जुड़ी हुई है।