नई दिल्ली। तालकटोरा इनडोर स्टेडियम,नई दिल्ली में राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस इंटक का 33 वां महा अधिवेशन कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे के मुख्य आतिथ्य में एवं राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर जी.संजीव रेड्डी साहब की अध्यक्षता में प्रारम्भ हुआ।

इस मौके पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं में से  डॉ.कर्ण सिंह, दिग्विजय सिंह ,तारीक अनवर और रमेश जी चेन्निथला,राजस्थान इंटक के प्रदेशाध्यक्ष जगदीश राज श्रीमाली, प्रदेश उत्पादन महामंत्री श्याम सुंदर शर्मा, सहित विदेशों से आए हुए श्रमिक नेताओं के साथ भारतीय ट्रेड यूनियन के कई वरिष्ठ  नेता विशिष्ठ आतिथ्य के रूप  में अधिवेशन में उपस्थित  रहे।

मलिकार्जुन खड़के सहित सभी नेताओं ने इंटक को पूर्ण समर्थन देते हुए देश में पूंजी परस्त सरकार को मजदूर,किसान एवं गरीब विरोधी बताया तथा उसे उखाड़ने का आह्वान किया गया।

इस मौके पर राजस्थान इंटक के प्रदेशाध्यक्ष जगदीश राज श्रीमाली के नेतृत्व में  बीकानेर इंटक का प्रतिनिधित्व कर रहे राजस्थान इंटक के जनरल सेकेट्री रमेश व्यास,राजस्थान यूथ इंटक के प्रदेश महामंत्री महेंद्र देवड़ा, राजस्थान इंटक के संयुक्त महामंत्री शिव नारायण पुरोहित भी उपस्थित रहे।

इसी क्रम में राज. इंटक के प्रदेश महामंत्री महेंद्र देवड़ा ने बताया कि राजस्थान इंटक के जनरल सेकेट्री रमेश व्यास ने अपने उद्बोधन में राजस्थान में 2004 के बाद राजकीय सेवा में नियुक्त होने वाले सभी कार्मिकों के लिए पुरानी पेंशन बहाल करने पर राजस्थान के यशस्वी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व का आभार प्रकट किया।