जयपुर। प्रदेश के जोधपुर एम्स के सामने मंगलवार को बड़ा हादसा हो गया। एक ऑडी कार अनियंत्रित होकर झोपड़ पट्‌टी में घुस गई। इस हादसे में तीन लोगों की माैत हुई है। 10 लोग घायल हो गए है जिन में से 4 की हालत गंभीर बताई जा रहा है। बता दें कि आज सीएम अशोक गहलोत भी जोधपुर पहुंच रहे हैं, लेकिन उससे पहले ही ये बड़ा हादसा हो गया।

बाइक और स्कूटी को टक्कराकर झुग्गी झोपड़ी में घुसी
घटना स्थल पर मौजूदा लोगों के अनुसार जयपुर नंबर की एक ऑडी कार की रफ्तार तेज थी। चालक का नियंत्रण बिगड़ गया, जिसके चलते हादसा हुआ। तेज रफ्तार के चलते गाड़ी ने सड़क पर पहले एक बाइक सवार को चपेट में लिया। फिर एक स्कूटी सवार को चपेट में लिया। इतने में ड्राइवर का नियंत्रण बिगड़ा और ऑडी सड़क किनारे झुग्गी झोपड़ी में घुस गई। यहां लोगों को घायल कर दिया।

ड्राइवर से पूछताछ जारी
बासनी थाना पुलिस ने ड्राइवर को मौके से हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ जारी है। मौके से ऑडी कार हटा दी गई है। एसीपी नूर मोहम्मद ने बताया कि जांच चल रही है। फिलहाल घायलों का एम्स अस्पताल में इलाज करवाया जा रहा है।

वसुंधरा राजे ने जताया दुख
प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने जोधपुर जिले में हुई इस घटना पर दुख जताया है। उन्होंने कहा कि जोधपुर एम्स के सामने मंगलवार को हुए हादसे में कई लोगों की मृत्यु का समाचार सुन बहुत दुःख हुआ। मैं ईश्वर से सभी घायलों के स्वास्थ्य लाभ, दिवंगतों की आत्मा को शांति तथा परिजनों को सम्बल प्रदान करने की कामना करती हूं।