भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने राजस्थान की 6 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव की तैयारी कर दी है. पार्टी के प्रदेश प्रभारी राधा मोहन अग्रवाल ने सभी 6 विधानसभा क्षेत्रों का दौरा शुरू कर दिया है. इस कड़ी में वो गुरुवार को दौसा पहुंचे. जहां उनके साथ राजस्थान भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ के साथ-साथ सह प्रभारी विजया रहाटकर और डिप्टी सीएम प्रेमचंद्र बैरवा भी मौजूद थे. दौसा शहर के सोमनाथ चौराहे के समीप स्थित आर्शीवाद होटल में भाजपा की एक अहम बैठक हुई. जिसमें विधानसभा उपचुनाव को लेकर आवश्यक चर्चा हुई. 

दौसा में भाजपा की बैठक में शामिल हुए किरोड़ी लाल

दौसा में उपचुनाव को लेकर हुई भाजपा की बैठक में खास बात यह रही कि आपदा प्रबंधन मंत्री डॉ. किरोड़ी लाल मीणा भी बैठक में शामिल हुए. मालूम हो कि लोकसभा चुनाव में दौसा सहित कई सीटों पर मिली हार के बाद किरोड़ी लाल मीणा ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था. 

मदन राठौड़ बोले- हम चुनाव जीतने की रणनीति बना रहे

किरोड़ी लाल मीणा की अगुवाई में दौसा पहुंचे भाजपा के पदाधिकारियों का जोरदार स्वागत किया गया. इस दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने कहा कि आज दौसा में भाजपा कार्यकर्ताओं की संगठनात्मक बैठक हुई. हम हमारे कार्यकर्ताओ से मिलेंगे, बातचीत करेंगे, चुनाव जीतने की रणनीति बनाएंगे. 

कांग्रेस ने गलतफहमियां पैदा कीः मदन राठौड़

दौसा में लोकसभा और विधानसभा चुनाव में मिली हार पर मदन राठौड़ ने कहा कि अब चुनाव जीतेंगे. उपचुनाव की प्लानिंग के बारे बताते हुए कहा राजस्थान सरकार बजट केन्द्र सरकार का बजट हमारा कार्यकर्ता घर-घर तक लेकर जाएगा. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मदन राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस नेताओं जो ग़लतफहमियां पैदा की थी अब हम उन्हें मिटाएंगे.