amit-shah

राजस्थान के तीनदिवसीय दौरे पर आए हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने अपने प्रवास के दूसरे दिन पत्रकार वार्ता की। इस वार्ता में शाह ने राजस्थान की वसुंधरा सरकार की जमकर तारीफ़ की। शाह ने बताया की वसुंधरा राजे के नेतृत्व में राजस्थान की वर्तमान भाजपा सरकार ने जनता के हित में अनेक फैंसले लिए हैं। वसुंधरा सरकार के लोकहितकारी निर्णयों से प्रदेश के जन-जन को आधार मिला है। शाह ने बताया कि पार्टी अगले चुनाव का सोचकर नहीं बल्कि आने वाले 25 सालों को ध्यान में रखकर एक दूरगामी रणनीति के तहत काम कर रही है। विकास के पैमाने पर सरकार हर तरह से ख़रा उतरने के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध है।

भाजपा सरकार में आमजन को मिली भ्रष्टाचार से राहत:

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बताया कि आज केंद्र और राज्य सरकार में भाजपा के सुशासन के कारण जनता को भ्रष्टाचार की शिकायत नहीं रही। शाह ने कहा कि केंद्र में यूपीए के पिछले दस सालों के शासन के दौरान देश का आमजन भ्रष्टाचार से त्रस्त हो चुका था। राजस्थान में भी कांग्रेस सरकार ने भ्रष्टाचार रुपी दीमक से प्रदेश की व्यवस्था को खोखला कर दिया था। लेकिन जनता ने संभलते हुए राजस्थान की सत्ता से कांग्रेस को बेदखल किया और वसुंधरा सरकार के सुशासन को चुना। आज शानदार उपलब्धियों के बूते पर वसुंधरा सरकार ने आमजन की समझ के अनुसार सरकार चलाई है। सरकार की योजनाओं और सुविधाओं से लाभान्वित होकर प्रदेशवासियों ने सरकार के सुराज पर मुहर लगाईं है।

राजस्थान सरकार की योजनाओं से मिला आमजन को लाभ:

भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि राजस्थान में वसुंधरा सरकार ने, केंद्र की मोदी सरकार के समान कार्य किया है। राजस्थान सरकार की महत्वाकांक्षी भामाशाह योजना, भामाशाह स्वास्थ्य बीमा योजना, मुख्यमंत्री जल स्वावलंबन अभियान, अन्नपूर्णा रसोई, अन्नपूर्णा भंडार, राजश्री योजनाओं से प्रदेश की जनता को बहुत लाभ मिला है। ये योजनाएं इतनी बहुउपयोगी है कि आज इन योजनाओं को देश के अन्य राज्यों में लागू करने पर विचार हो रहा है। उन्होने कहा कि राजस्थान को रिफाइनरी की स्थापना के लिए केंद्र सरकार से 40 हजार करोड़ का अनुदान मिल रहा है। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की सूझबूझ भरी कार्यनीति से ही यह संभव हो पाया है।