news of rajasthan
With the blessings of the people and the workers again BJP Govt in rajasthan: CM Raje.

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने सोमवार को कहा कि जनता व कार्यकर्ताओं के आशीर्वाद से प्रदेश में एक बार पुनः सुशासन का कमल खिलना सुनिश्चित है। उन्होंने कहा कि बातों से नहीं, काम से भाजपा-फिर से राजस्थान की सत्ता में आ रही है। सीएम राजे ने मुख्यमंत्री आवास पर भाजपा की विकासकारी योजनाओं व कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने के उद्देश्य से प्रचार वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। ये प्रचार वाहन प्रदेशभर में भाजपा सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने का काम करेंगे। गौरतलब है ​कि वसुंधरा राजे सरकार के पांच साल के कार्यकाल में राजस्थान में अभूतपूर्व विकास ​कार्य हुए हैं। राजे सरकार की कई योजनाओं को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर सराहना मिली है। प्रदेश में हुए ऐतिहासिक विकास कार्यों के कारण राजे को कई पुरस्कार मिल चुके हैं। केन्द्र सरकार के सहयोग से राजे सरकार ने प्रदेश में जमकर विकास कार्य करवाए हैं।

news of rajasthan
Image: बीजेपी प्रचार वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना करती हुई मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे.

प्रचार वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना करने के दौरान जावड़ेकर और सैनी भी रहे मौजूद

प्रदेशभर में भाजपा की जन-कल्याणकारी योजनाओं व कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने के उद्देश्य से प्रचार वाहन रवाना किए गए। मुख्यमंत्री राजे द्वारा वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना करने के दौरान केन्द्रीय मंत्री और राजस्थान बीजेपी चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर, केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी भी उपस्थित थे। इनके साथ ही यहां कई पार्टी पदाधिकारी और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे। ये प्रचार वाहन जिलेवार जाकर वहां विधानसभा सीटवार बीजेपी सरकार के विकास कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने का काम करेंगे।

Read More: 2019 के लोकसभा चुनाव में हार का डर, राजस्थान चुनाव में उतरे कांग्रेस के कई दिग्गज नेता

प्रभुलाल सैनी के नामांकन में पहुंची राजे, अंता में रोड शो किया

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे आज दोपहर बारां जिले में पहुंची। वे यहां अंता से पार्टी प्रत्याशी और कृषि मंत्री प्रभुलाल सैनी के नामांकन कार्यक्रम में शामिल हुई। नामांकन दाखिल करने के बाद सीएम राजे ने अंता में रोड शो किया। मुख्यमंत्री ने रोड शो के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी ने अंता में पांच साल में इतने काम करवाए हैं जितने पिछले पचास साल में नहीं हुए। इससे पहले शनिवार को मुख्यमंत्री राजे ने अपनी परंपरागत सीट झालरापाटन से नामांकन दाखिल किया। इस दौरान उनके साथ बीजेपी केन्द्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन भी पहुंचे थे।