जयपुर। राजस्थान के भरतपुर जिले में पॉश कॉलोनी सूर्या सिटी में गुरुवार शाम महिला डॉक्टर ने डॉक्टर पति प्रेमिका के घर आग लगा दी। इतना ही नहीं बाहर से उसने कुंडी बंद कर दी ताकि वह जिंदा बाहर नहीं बच सके। इस घटना में दम घुटने से युवती और उसके 6 साल के बेटे की मौत हो गई। वह मदद के लिए चिल्लाती रही लेकिन बचाने पहुंचा उसका भाई अनुज तो वह भी झुलस गया। तीनों को अस्पताल पहुंचाया गया जहां दीपा और शौर्य को मृतक घोषित कर दिया गया और अनुज को गंभीर हालात में जयपुर रैफर किया गया।

डॉ. की पत्नी और मां हिरासत में
पुलिस के मुताबिक, महिला और उसके बेटे को जिंदा जलाने के मामले की शुरुआती जांच में डॉक्टर सुदीप गुप्ता और दीपा के बीच अवैध संबंध सामने आएं हैं। डॉ. सुदीप की पत्नी डॉ. सीमा गुप्ता और उसकी सांस सुरेखा गुप्ता को आग लगाने के आरोप में हिरासत में ले लिया गया है।

क्लीनिक पर काम करती थी दीपा
बताया जा रहा है कि दीपा करीब 2 साल पहले डॉक्टर सीमा गुप्ता के काली की बगीची स्थित श्रीराम अस्पताल में ही स्वागत कक्ष पर काम करती थी। इसी दौरान उसकी जान-पहचान डॉ. सुदीप से हुई। दोनों के प्रेम-प्रसंग का पता सीमा को चला तो उन्होंने दीपा को नौकरी से निकाल दिया था, लेकिन डॉक्टर सुदीप और दीपा का मेल-मिलाप जारी रहा। डॉ. सुदीप और दीपा के रिश्ते से डॉ. सीमा नाराज थीं।