भाजपा ने कम से कम राहुल गांधी को मंदिरों में जाना तो सीखा दिया…

news of rajasthan

मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा, ‘मुझे खुशी है भाजपा ने कम से कम राहुल गांधी को मंदिरों में जाना तो सीखा दिया। आज वो मंदिर जाने लगे हैं जो हमारे मंदिरों पर जाने पर सवाल उठाते थे। वह पहले कहते थे कि इनकी सरकार तो भगवान भरोसे चलती है। मुझे गर्व है कि हमारी सरकार भगवान के आशीर्वाद से चलती है।’ असल में मुख्यमंत्री राजे आमेर (जयपुर) में विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं से रायशुमारी कार्यक्रम में भाग लेने पहुंची थी। कार्यक्रम में नागौर, भीलवाड़ा, झुन्झुनूं और अलवर जिले की 35 विधानसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ताओं से राय शुमारी की गई।

Read more: ‘भाजपा के चाणक्य’ अमित शाह को जन्मदिवस की बधाई

यहां कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने कहा कि कांग्रेस के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार राहुल गांधी को विस स्तर की बैठकें करने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है, जो उनकी पार्टी की घबराहट व हताशा को दर्शाता है। राजस्थान में एक बार भाजपा-एक बार कांग्रेस की परम्परा मात्र कांग्रेस द्वारा फैलाई गई अफवाह है। हमारा मानना है कि वह इसी तरह विस स्तर की बैठकें ज्यादा से ज्यादा करेंगे तो भाजपा और अधिक मजबूत होगी। सिर्फ भाजपा सरकार ही है जो लोगों का दुःख-दर्द समझकर उसका समाधान करती है, उनकी राय से बजट बनाती है और उनकी मांग के आधार पर ही विकास के कार्य करवाती है। इतना ही नहीं चुनाव के टिकट भी जनता व कार्यकर्ताओं से राय लेकर ही देती है।


राजस्थान की राजनीति पर चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने कहा कि एक ओर तो कांग्रेस है और दूसरी ओर भाजपा। कांग्रेस ने झूठे वादों में 50 साल निकाल दिए जबकि भाजपा की सरकार ने इन 5 सालों में वो काम किया जो कांग्रेस 50 साल में नहीं कर पाई। हमने प्रत्येक वर्ग को लाभान्वित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। देश के इतिहास में पहली बार किसानों का 50 हजार रुपए तक का कर्जा माफ हुआ। इतिहास में पहली बार किसानों की बिजली फ्री हुई है। पहली बार एक करोड़ महिलाओं को मोबाइल दिए जा रहे हैं। कर्मचारियों के हित को देखते हुए बिना किसी देर के सातवां वेतन आयोग लागू किया।

यूपीए सरकार में गुमशुदा की तलाश करनी पड़ती थी: सैनी

कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने कहा कि इससे पहले यूपीए सरकार में जो प्रधानमंत्री थे, उन्हें ढूंढना पड़ता था। गुमशुदा की तलाश करनी पड़ती थी। आज हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 24 घंटे उपलब्ध रहते हैं और देश के लिए हर मोर्चे पर डटे रहते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा में चुनाव विधायक और सांसद नहीं, चुनाव कार्यकर्ता लड़ता है और वो ही हमारी जीत का आधार होता है।

Read more: जागरूकता अभियान के लिए राजस्थान पुलिस ने भी शुरु किया ‘केबीसी’

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.