‘अब कर लेती हूं पीहर में बात, मिल जाती है खाते की जानकारी’ मुख्यमंत्री से बोली एक लाभार्थी

news of rajasthan

मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे को भाजपा की टोपी पहनाते हुए एक लाभार्थी।

आत्मविश्वास से लबरेज एक अदभूत नजारा था जब किसी ने मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे से कहा, ‘मुख्यमंत्रीजी, मुझे भी एक करोड़ महिलाओं के लिए बनी आपकी इस योजना में स्मार्टफोन मिला है। अब मैं मेरे पीहर बात कर लेती हूं। मेरे खाते में जो पैसे जमा हो रहे हैं, उसकी भी जानकारी इस मोबाइल से मिल जाती है।’ यह थी झालरापटन विधानसभा क्षेत्र के सेमलिया गांव की एक भाजपा कार्यकर्ता और लाभार्थी कैलाशी बाई, जिन्होंने महिलाओं को भामाशाह डिजिटल योजना के तहत मुफ्त स्मार्टफोन योजना का लाभ उठाया है। कैलाशी ने न केवल मुख्यमंत्री राजे का प्रदेश की कल्याणकारी योजनाओं के लिए आभार व्यक्त किया, साथ ही उन्हें भाजपा की टोपी भी पहनाई। मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे यहां बूथ महाजनसम्पर्क अभियान के तहत रविवार को सुनेल कस्बे में आयोजित बूथ सम्मेलन को संबोधित कर रही थीं।

Read more: उज्ज्वला गैस कनेक्शन की चाय पीने झालावाड़ पहुंची राजे, कहा-डंके की चोट पर जीतेंगे चुनाव

मुख्यमंत्री राजे ने इस अवसर पर कहा कि महिलाओं को सशक्त कर उन्हें स्वावलम्बी बनाने के लिए हमारी सरकार ने भामाशाह जैसी कई योजनाएं बनाई हैं जिनका महिला विरोधी कांग्रेस विरोध कर रही है।

पायलट ने तो खुद को सीएम मान मंत्रिमंडल भी बना लिया है:राजे

मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष की चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस दिन में ही सपने देख रही है। सचिन पायलट अभी से मुख्यमंत्री बन गए हैं और उन्होंने तो अपना मंत्रिमंडल बना लिया है। विभाग भी बांट दिये हैं, पर शायद वो भूल गये कि राजस्थान में ‘जन-जन भाजपा, हर मन भाजपा’ है।

रोड हमारा और शो उनका…

मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि सचिन पायलट ने झालावाड़ में राहुल की विशाल सभा रखी, लेकिन जब उसमें लोग नहीं पहुंचे तो तो पायलट ने सभा को बदलकर रोड शो कर दिया। मतलब ‘रोड हमारा और शो उनका।’ आगे उन्होंने कहा कि कांग्रेस को गलत फहमी हो गई है कि वह सरकार बना लेगी। कांग्रेस भूल गई है कि जनता तो उसी को सर आंखों पर बिठाती है जो उसके लिए काम करता है और वह है भाजपा। भाजपा की सरकार ने प्रदेश में पांच साल में जो काम किया है, वह कांग्रेस 50 साल में भी नहीं कर पाई है।

इस अवसर पर सांसद दुष्यंत सिंह, जन अभाव अभियोग एवं निराकरण समिति के अध्यक्ष श्रीकृष्ण पाटीदार, आरपीएसपी के पूर्व चेयरमैन श्यामसुन्दर शर्मा, भाजपा जिलाध्यक्ष संजय ताऊ एवं प्रदेश महामंत्री वीरम देव सिंह सहित अन्य गणमान्यजन उपस्थित थे।

Read more: पीसीसी के बाहर कांग्रेस समर्थकों में फिर चले लात-घूसे, झंडे बने लाठी

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.