झालावाड़ से रिश्ता 30 सालों का, अंतिम सांस तक ऐसे ही चलेगा: मुख्यमंत्री राजे

news of rajasthan

भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट अपील करते हुए मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे।

मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे आज चुनाव प्रचार के लिए अपने गृह क्षेत्र झालावाड़ पधारी हुईं थी। यहां उन्होंने पहले चौमहला (डग विधानसभा क्षेत्र) और उसके बाद बकानी (खानपुर विधानसभा क्षेत्र) में अलग-अलग आमजन सभा को संबोधित किया और जनता से भाजपा प्रत्याशी सहित कमल को वोट करने की अपील की। यहां आमजन को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री राजे ने कहा कि झालावाड़ की जनता को अच्छी तरह पता है कि यहां से मेरा आज का नहीं बल्कि 30 वर्षों से ऐसा अटूट बंधन है, जो मेरी अंतिम सांस तक बना रहेगा। बता दें, डग विधानसभा क्षेत्र से कालूलाल मेघवाल एवं खानपुर विधानसभा क्षेत्र से नरेंद्र नागर भाजपा प्रत्याशी के तौर पर मैदान में हैं। उन्होंने सभा में मौजूद जनता से अपील करते हुए कहा कि विकास कार्यों की बहार को यूं ही गतिमान रखने के लिये कमल की खेती करें और भाजपा प्रत्याशी कालूलाल मेघवाल एवं नरेंद्र नागर को भारी मतों से विजयी बनाएं।


झालावाड़ के अतिरिक्त मुख्यमंत्री राजे ने सुल्तानपुर (कोटा), शिवाड़ (सवाईमाधोपुर) एवं मनिया (धौलपुर) में भी आमसभा को संबोधित किया और भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में वोट अपील की।

कांग्रेस पर किया हमला, कहा-हल्ला मचाने की आदत

मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने कहा कि कांग्रेस को चुनाव नजदीक आते ही सिर्फ हो-हल्ला करने की आदत है। मेरे द्वारा मंदिर जाकर भगवान का आशीर्वाद लेना हो या झुककर प्रणाम करना, उन्हें सिर्फ़ तुच्छ राजनीति करनी आती है। कांग्रेस पिछले 50 सालों से जातियों, समाज, परिवार व मजहबों को एक-दूसरे से लड़ाकर झगड़ा ही कराती आई है।

झालावाड़ में परिवार के बीच आना सौभाग्यशाली: राजे

मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने कहा कि झालावाड़ परिवार के मेरे भाइयों-बहनों के बीच आना मेरे लिये बेहद सौभाग्यशाली है। यहां सड़क, शिक्षा, चिकित्सा और पेयजल की उपलब्धता सहित विभिन्न विकास कार्यों की बदौलत 30 साल पहले और वर्तमान के झालावाड़ की बदली हुई तस्वीर भाजपा के कार्यों पर मुहर लगा रही है। डग विधानसभा क्षेत्र के चौमहला में उमड़ा जन सैलाब भाजपा सरकार के कार्यों एवं योजनाओं का पुरजोर समर्थन कर रहा है।


उन्होंने कहा कि डग व खानपुर में मिले इस प्रेम और सम्मान से मन अभिभूत है। आप सभी का हार्दिक आभार। जनता के अपार समर्थन व उत्साह को देखकर सुनिश्चित है कि डग-खानपुर के साथ ही प्रदेशभर में एक बार फिर से सुशासन की अविरल धारा प्रवाहित होगी जो स्वस्थ, शिक्षित, समृद्ध, सशक्त एवं नए राजस्थान के निर्माण के सपने को पूरा करने में फिर से सहयोग देगी।

Read more: रामगढ़ विधानसभा का चुनाव फिलहाल के लिए स्थगित, जानिए वजह

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.