Valentine’s Day Offer: यहां ‘प्यार का इजहार’ करने पर मिलेगा 39 हजार का ‘लव गिफ्ट’

Palace on Weel

दुनियाभर में 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे मनाया जाएगा और इस दिन प्यार का इजहार करने वालों के लिए अभी से बाजार में ऑफरों की झड़ी लगनी शुरू हो गई है। लेकिन हम जिस ‘लव गिफ्ट’ ऑफर की बात कर रहे हैं उसमें प्रेमी जोड़े को 39 हजार से 78 हजार रुपए तक का फायदा होने वाला है। यह ऑफर उन लड़के-लड़कियों के लिए रखा गया है जो अपने प्रेमी-प्रेमिका को इस वैलेंटाइन डे पर प्रपोज करने वाले हैं। यानि जो इस खास दिन को दिलचस्प अंदाज में सेलिब्रेट करना चाहते हैं उनके लिए यहां खूबसूरत एहसासों के साथ ऑफर भी बेहतरीन होगा।

ये शाही ट्रेन निकली प्यार का इजहार करने

वैलेंटाइन डे पर यह खास ऑफर शाही ट्रेन ‘पैलेस ऑन व्हील्स’ की ओर से दिया जा रहा है। ये शाही ट्रेन अपने इस ‘प्यार के सफर’ पर निकल पड़ी है और अगले चार दिन तक इसके सफर में जो भी प्यार करने वाले शामिल होंगे इस ऑफर के हकदार होंगे। जाने पैलेस ऑन व्हील्स के ऑफर के बारे में।

कैसे मिलेगा 78 हजार रुपए तक का फायदा?

पैलेस ऑन व्हील्स इस वैलेंटाइन डे पर यह ऑफर लेकर आया है। शाही ट्रेन के सफर के दौरान कोई भी लड़का-लड़की यदि प्रपोज करता है तो उसे यह खास ऑफर दिया जाएगा। इसमें उन्हें पैलेस ऑन व्हील के अगले टूर पर एक रात का फ्री ट्रिप ऑफर किया जाएगा। इसके तहत उन्हें अगले ट्रिप में 39 से 78 हजार रुपए का सीधा फायदा होगा।

क्या है शाही ट्रेन में प्रपोज करने का खर्चा? क्या है सबसे पहली शर्त?

पैलेस ऑन व्हील्स के इस वैलेंटाइन डे ऑफर का फायदा उठाने के लिए सबसे पहली शर्त है प्यार का इजहार करने वालों का इस ट्रेन का यात्री बनना। यह ऑफर उन्हीं पर लागू होगा जो लड़का-लड़की इस ट्रेन का टिकट बुक कराएगा। बता दें कि इस ट्रेन में सफर के लिए करीब 39 हजार रुपए/वन नाइट चुकाना होता है। मतलब प्यार के इजहार के पलों को यादगार बनाने और इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए कम से कम इतनी जेब तो ढीली करनी ही पड़ेगी। यदि अगले ट्रिप में कपल के तौर पर यह जोड़ा पैलेस ऑन व्हील्स का सफर करता है तो इसी मद में करीब 78 हजार रुपए तक छूट दी जाएगी।

दिल्ली से 8 फरवरी को चली ‘प्यार’ की ये ट्रेन कहां सेलिब्रेट करेगी वैलेंटाइन डे

पैलेस ऑन व्हील्स 8 फरवरी को दिल्ली से रवाना होने के बाद शुक्रवार को ट्रेन राजस्थान के सवाई माधोपुर पहुंची। यहां से चित्तौड़गढ़, चित्तौड़गढ़ से 11 फरवरी को उदयपुर, 12 को जैसलमेर, 13 को जोधपुर और 14 फरवरी यानि वैलेंटाइन डे को भरतपुर होते हुए आगरा पहुंचेगी। बता दें कि आगरा के ताजमहल को मोहब्बत की निशानी माना जाता है और पैलेस ऑन व्हील्स के यात्री वैलेंटाइन डे के दिन यहां विजिट करेंगे।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.