news of rajasthan
U-19 World Cup winner Kamlesh Nagar reached Jaipur.
news of rajasthan
Image: जयपुर पहुंचे U-19 विश्वकप विजेता कमलेश नागरकोटी, एयरपोर्ट पर हुआ भव्य स्वागत.

भारत की अंडर-19 विश्वकप विजेता टीम के सदस्य कमलेश नागरकोटी मंगलवार को दोपहर बाद अपने गृ​हनगर जयपुर पहुंचे। इस दौरान जयपुर वासियों ने नागरकोटी का सांगानेर एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत किया। इस मौके पर हजारों की संख्या में उनके प्रशंसक मौजूद थे। उनके प्रशंसकों द्वारा उनका जगह-जगह स्वागत किया गया। इसी वजह से नागरकोटी को एयरपोर्ट से अपने घर पर पहुंचने में करीब तीन घंटे लग गए। इस दौरान नागरकोटी ने कोच राहुल द्रविड़ की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने ही भरोसा दिलवाया, जिससे वो ऐसा प्रदर्शन कर सके। बता दें, न्यूजीलैंड में आयोजित विश्व कप में अपनी शानदार तेज गेंदबाजी से नागरकोटी ने लोगों का दिल जीत लिया।

U-19 World Cup: जयपुर एयरपोर्ट पहुंचने पर कमलेश नागरकोटी का शानदार स्वागत हुआ.

पूर्व कप्तान सौरव गांगुली कर चुके हैं नागरकोटी और शिवम मावी की तारीफ

कमलेश नागरकोटी की विश्वकप में शानदार गेंदबाजी की भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने भी दिल खोलकर तारीफ कर चुके हैं। नागरकोटी और शिवम मावी ने आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में करीब 150 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी की। इस पर सौरव गांगुली ने ट्वीट करते हुआ विराट कोहली को इन पर निगाह रखने को कहा। इन दोनों ने तेज रफ्तार से गेंदबाजी कर दिखा दिया है कि आने वाले समय में भारत की सीनियर टीम के लिए वे दावेदारी पेश कर सकते हैं।

Read More: मणिकर्णिका: सदाशिव के किरदार में नज़र आएंगे सोनू सूद, 27 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म

कोच, परिजनों, और साथियों को दिया शानदार प्रदर्शन का श्रेय

कमलेश नागरकोटी ने अपने शानदार प्रदर्शन का श्रेय पूरी तरह से अपने परिजनों, कोच सुरेंद्र सिंह और साथियों को दिया। बता दें कि अंडर-19 वर्ल्ड कप में खेलने वाले टीम इंडिया के तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटी ने अपनी तेज रफ्तार से सभी को हैरान कर दिया था। फाइनल में शानदार प्रदर्शन करते हुए नागरकोटी ने दो विकेट चटकाए थे। इसके अलावा हाल ही में आयोजित आईपीएल ​नीलामी में उन्हें कोलकाता नाइट राइडर्स ने 3.20 करोड़ में खरीदा है। बता दें, अंडर-19 विश्व कप से आईपीएल में इंट्री मारने वाले कमलेश नागरकोटी इस श्रेणी में सबसे महंगे खिलाड़ी हैं। उनकी तेज गेंदबाजी की को देखते हुए केकेआर ने उन्हें 3 करोड़ 20 लाख रुपये में खरीदा है। बुधवार को राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा नागरकोटी को सम्मानित किया जाएगा।

 

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY