news of rajasthan
This time we will clean sweep in Mewar: BJP Rajasthan election incharge Javadekar.

केन्द्रीय मानव संसाधन मंत्री और राजस्थान भाजपा के चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने शनिवार को उदयपुर में आयोजित संगठन चुनाव प्रबंधन की बैठक में कहा कि इस बार मेवाड़ में हम क्लीन स्वीप करेंगे। उन्होंने कहा कि मेवाड़ में इससे पहले भी हमारा प्रदर्शन अच्छा रहा है, लेकिन इस बार हम रिकॉर्ड बनाएंगे। चुनाव प्रभारी जावड़ेकर ने यह दावा करते हुए इस बार हमारे काम बोलेंगे। मोदी और राजे सरकार के ऐतिहासिक काम गिनाते हुए उन्होंने कहा कि मेवाड़ के लाख से ज्यादा आदिवासी किसानों का हमारी सरकार ने ऋण माफ किया है। उदयपुर नेशनल हाईवे 6 लेन का करने का काम तेजी से चल रहा है। बाइपास भी छह लेन का बन रहा है। इसके अलावा हमारी मुद्रा योजना युवाओं के उद्योग शुरू करने के सपने को पूरा कर रही है। इससे बड़ी संख्या में बेरोजगारों को रोजगार भी मिल रहा है।

news of rajasthan
Image: प्रकाश जावड़ेकर.

दो, तीन और 4 नवंबर को महासंपर्क अभियान चलाएगी भाजपा

भाजपा चुनाव प्रभारी जावड़ेकर ने कहा कि हम शनिवार को मेवाड़ की आठ सीटों का जायजा लेंगे। उन्होंने बताया कि 29 अक्टूबर को भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से मोटरसाइकिल रैली निकाली जाएगी। रैली के जरिए कार्यकर्ता लोगों से संपर्क कर उन्हें भाजपा सरकार की योजनाओं के बारे में बताएंगे। मंत्री जावड़ेकर ने कहा कि दो, तीन और चार नवंबर को महासंपर्क अभियान चलाया जाएगा। इसमें मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सहित सभी मंत्री व पार्टी पदाधिकारी लोगों से संपर्क करेंगे। जावड़ेकर ने बैठक में सभी लोगों से नव मतदाताओं से संपर्क बढ़ाने की बात कही। उन्होंने  भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा कि इन नए मतदाताओं को भाजपा सरकार की रीती-नीति से अवगत कराएं।

Read More: राज्य निर्वाचन आयोग की अनुमति के बाद पांच आईएएस और 9 आरएएस अफसरों को मिली पोस्टिंग

मेवाड़ की 28 में से 28 सीटों पर जीत दर्ज करेंगे

केन्द्रीय मंत्री जावड़ेकर ने कहा कि पार्टी के लिए विधानसभा चुनाव में मेवाड़ में अच्छा प्रदर्शन काफी मायने रखता है। उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव में हमने मेवाड़ की 28 में से 25 सीटें जीती थीं। इस बार हम मेवाड़ की 28 में से 28 सीटों पर जीत कर हम यहां क्लीन स्वीप करेंगे। बता दें, मेवाड़ से भाजपा के एक विधानसभा सदस्य का देहांत हो जाने से यहां पार्टी के 24 सदस्य रह गए हैं। 2013 के विधानसभा चुनाव में भाजपा ने 160 से ज्यादा सीटों पर चुनाव जीतकर रिकॉर्ड कायम किया था। संगठन चुनाव प्रबंधन की बैठक में उदयपुर के दोनों जिला अध्यक्ष, नगर निगम महापौर, यूआईटी चेयरमैन, जिला महामंत्री, उदयपुर भाजपा के विधायकों के अलावा गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया शामिल हुए।

 

LEAVE A REPLY