RUN JAIPUR: यह है 2017 को अलविदा करने का नया तरीका

news of rajasthan

Run Jaipur

साल 2017 को अलविदा कहने का समय आ गया है और नए साल 2018 को वेलकम करने का भी। आप सभी ने न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए काफी सारे प्लान तैयार कर लिए होंगे जैसे पार्टी, हैंगआउट, ट्रेवलिंग आदि। लेकिन जयपुर के कुछ युवाओं ने साल 2017 को अलविदा कहने का एक नया और अनूठा तरीका चुना है। यह नया तरीका है रन जयपुर (Run Jaipur) यानि रनिंग और फिटनेस, जिसे पार्टी के साथ सेलिब्रेट करने की तैयारी चल रही है। यह एक रनिंग और फिटनेस पार्टी होगी जिसके साथ साल 2017 को अलविदा कहा जाएगा। वर्ल्ड ट्रेड पार्क और संस्कृति युवा संस्था द्वारा 4 फरवरी को आयोजित होने वाली जयपुर मैराथन के तत्वाधान में 8 स्टेप फिटनेस स्टूडियो के सहयोग से एक फिटनेस पार्टी का आयोजन साल के आखिरी दिनयानि  31 दिसम्बर की सुबह रखा गया है।

31 दिसम्बर की सुबह यह फिटनेस पार्टी सिविल लाइन्स मेट्रो स्टेशन के पास ऑरबिट मॉल में स्थित स्काई फुट रूफ टॉप पर होने वाली है। पार्टी का समय सुबह 7 से 9 बजे रखा गया है। इससे पहले जयपुर रनर्स अलग अलग केटेगरी में दौड़ लगाने वाले है। 8 स्टेप फिटनेस स्टूडियो के डायरेक्टर समर के मुताबिक इस फिटनेस पार्टी में लोगों को अलग अलग स्टेप्स में डांस कराया जाता है। इसमें वह डांस स्टेप्स होंगी बॉडी की प्रॉपर एक्सरसाइज होती है। इसमें फन, म्यूजिक और डांस का कॉम्बिनेशन भी होगा।

वहीं जयपुर मैराथन के आयोजक पंडित सुरेश मिश्रा ने कहा कि सेहत के प्रति लोगों के लगाव को ध्यान में रखते है। अच्छी बात ये है कि दिन प्रतिदिन ऐसी एक्टिविटीज में लोगों कि संख्या बढ़ रही है और जयपुर शहर में ऐसे इवेंट्स आयोजित किये जा रहे हैं।

read more: पद्मावती में रतन सिंह का किरदार निभा रहे शाहिद कपूर जयपुर में हुए स्पॉट

source: bhaskar

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.