news of rajasthan
Chief Minister Raje on a two-days visit to Jhalawar district.

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने अजमेर के पास तबीजी में रविवार सुबह हुई सड़क दुर्घटना पर गहरा दुःख व्यक्त करते हुए मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। सीएम राजे ने अजमेर के जेएलएन और दूसरे अस्पतालों में भर्ती घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। उन्होंने अधिकारियों को घायलों के शीघ्र उपचार तथा सभी प्रभावितों एवं उनके परिजनों को हरसंभव सहायता उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री राजे ने ईश्वर से दिवंगतों की आत्मा की शांति तथा शोक संतप्त परिजनों को यह आघात सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है। उन्होंने कहा कि दुख की इस घड़ी में वे शोक संतप्त परिवारों के साथ खड़ी हैं।

news of rajasthan
File-Image: मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे.

बस और डंपर की भिड़ंत में 8 लोगों की मौत, 21 जख्मी

अजमेर के पास तबीजी में रविवार सुबह बस और डंपर की भिड़ंत में 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि 21 लोग घायल हुए हैं। तबीजी पुलिया पर गलत दिशा से आ रहे एक डंपर ने बस में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस का एक तरफ का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। अजमेर जिल प्रशासन ने मृतकों के आश्रितों को 50-50 हजार और घायलों को 10-10 हजार रुपए की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है।

Read More: मुख्यमंत्री राजे 11 जुलाई से डूंगरपुर जिले के चार दिवसीय दौरे पर

जानकारी के अनुसार, एक रोडवेज बस सुबह 6.30 बजे पाली से भरतपुर के लिए रवाना हुई थी। इस दौरान बस में चालक-परिचालक सहित 7 सवारियां सवार थीं, अजमेर जिले स्थित ब्यावर आते-आते सवारियां बढ़ती गईं और 45 सीटर बस में क्षमता से ज्यादा सवारियां भर ली गई थीं। पुलिस के अनुसार इस हादसे में तारचंद्र (अजमेर), दिलीप (राजसमंद ), नायरा (बूंदी), अरुण कुमार (गुरुसहायगंज), जिशान (पाली ) की मौत हो गई है, मृतकों में से 3 शवों की शिनाख्त करना अभी बाकी है।

 

LEAVE A REPLY