IPL11: एक बार फिर राजस्थान रॉयल्स से खेलते हुए दिख सकते हैं शेन वॉर्न

news of rajasthan

शेन वॉर्न

आईपीएल के पहले सीज़न में राजस्थान रॉयल्स को खिताब दिलाने वाले स्पिन गेंदबाजी के जादूगर और पूर्व आॅस्ट्रेलियन खिलाड़ी शेन वॉर्न एक बार फिर अपनी पुरानी टीम से खेलते हुए दिख सकते हैं। लेकिन इस बार शेन वॉर्न एक खिलाड़ी के तौर पर नहीं बल्कि कोच या फिर मेंटॉर के तौर पर टीम से जुड़ सकते हैं। शेन वॉर्न के रविवार को किए गए एक टविट का संकेत समझे तो आगामी आईपीएल-11 में शेन वॉर्न एक बार फिर से राजस्थान रॉयल्स के साथ खड़े दिखाई दे सकते हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि दो साल बाद इंडियन प्रिमियर लीग में वापसी कर रही शिल्पा शेट्टी की यह फ्रैंचाइजी टीम शेन वॉर्न को कोच, मेंटॉर, सलाहकार या किसी अन्य रूप में अपने साथ जोड़ सकती है। आपको याद दिला दें कि शेन वॉर्न की कप्तानी में राजस्थान रॉयल्स ने 2008 में आईपीएल-1 का खिताब जीता था।

शेन वॉर्न के टविट से भी यह बात समझी जा सकती है। उन्होंने अपने आॅफिशियल अकाउंट से टविट किया है, ‘इस हफ्ते मैं आप लोगों के सामने एक घोषणा करने जा रहा हूं। इसे लेकर मैं काफी उत्साहित हूं और हां यह #IPL2018 के बारे में है।’

शेन वॉर्न के राजस्थान रॉयल्स से जुड़ने की अटकले इसलिए और भी बढ़ गई हैं क्यूंकि मुंबई के पूर्व बल्लेबाज जुबिन बरूचा चीफ क्रिकेटिंग ऑपरेशन से इस टीम से फिर से जुड़ गए हैं। बरूचा 2008-2015 तक टीम के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट थे। माना जा रहा है कि वॉर्न के साथ उनकी साझेदारी एक बार फिर नजर आ सकती है। रॉयल्स प्रबंधन भी वॉर्न के साथ काम करने में काफी सहज है।

news of rajasthan

शेन वॉर्न

दो साल पहले मैच फिक्सिंग के बाद लगे बैन के बाद राजस्थान रॉयल्स के कोच व मेंटॉर राहुल द्रविड दिल्ली डेयर डेविल्स टीम के साथ जुड़ गए हैं। अब राजस्थान रॉयल्स आईपीएल-11 के साथ एक बार फिर मैदान पर उतरने को तैयार है। लेकिन अभी तक राजस्थान रॉयल्स ने किसी को कोच या मेंटॉर नियुक्त नहीं किया है। इसके लिए तलाश की जा रही है। अगर सूत्रों की माने तो वॉर्न इस दौड़ में शामिल हैं।

read more: जयपुर पहुंचे U-19 विश्वकप विजेता कमलेश नागरकोटी, एयरपोर्ट पर हुआ भव्य स्वागत

 

Leave a Reply