शर्मनाक.. कांग्रेस नेता की सभा में ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’के नारे लगे: सीएम राजे

पिछले पांच साल में राजस्थान को नई ऊंचाइयों पर ले जानी वाली मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे इन दिनों विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए प्रदेश में मैराथन चुनावी सभाएं कर रही हैं। अपने इस व्यस्त चुनावी कार्यक्रम में सीएम राजे एक दिन में कम से कम 5 सभाओं को संबोधित कर रही है। प्रदेश में विधानसभा चुनावों के लिए प्रचार अभियान बुधवार की शाम 5 बजे थम जाएगा। इससे पहले तेजी से चुनावी दौरे करते हुए मुख्यमंत्री राजे ने सोमवार को सवाई माधोपुर जिले के बौंली और गंगापुर सिंटी, करौली जिले के हिंडौन और भरतपुर जिले के रूपवास और भुसावर में चुनावी सभाओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि पिछले 5 सालों में हमने जनता से सच्चाई का रिश्ता निभाया है। उन्हें कभी ऐसा आश्वासन नहीं दिया जिसे पूरा नहीं किया जा सके। हमने जनता से जो वादे किए उसे पूरी लगन और मेहनत के साथ निभाने का प्रयास किया तथा प्रत्येक राजस्थानी तक सरकारी सेवाओं का लाभ पहुंचाया है।

news of rajasthan

Image: एक चुनावी जनसभा के दौरान मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे.

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की सभा में ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगे

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने सोमवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की सभा में ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगे। सीएम राजे ने इस घटना को शर्मनाक बताया है। इस दौरान उन्होंने कहा, ‘टीवी देखकर हैरानी तो यह हुई कि सिद्धू नारे लगाने वाले को रोकने के बजाय उनकी तरफ मुखातिब होकर हंस रहे हैं और इससे उत्साहित होकर नारे लगाने वाले और जोर-जोर से ऐसे नारे लगा रहे है।’ राजे ने कहा कि कांग्रेस के एक नेता पंजाब से आकर यहां सभा करते हैं तो उनकी सभाओं में देश विरोधी नारे लगते हैं। मतलब साफ है, कांग्रेस देशभक्ति का मुखौटा पहनकर देशवासियों की भावनाओं से खिलवाड़ कर रही है।

Read More: कांग्रेस ने देश को गर्त में पहुंचाया, राहुल गांधी हमसे हिसाब मांग रहे हैं: अमित शाह

कांग्रेस ने 55 साल तक राज्य को बीमारू रखा, वोटों की खातिर भाई को भाई से लड़ाया

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा, बीकानेर के एक कांग्रेसी नेता की सभा में जब भारत माता के जयकारे लगते हैं तो उन्हें रोककर सोनिया माता की जय बुलवाई जाती है। अब जनता को समझना चाहिए कि ऐसी घृणित मानसिकता वाले लोग आखिर आम आदमी का भला कैसे कर सकते हैं। ‘पहले भारत माता जय के नारों को रोकने और अब ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारों को बढ़ावा देने से कांग्रेस का असली चरित्र सामने आ गया है। कांग्रेस ने 55 साल तक राज्य को बीमारू रखा, वोटों की खातिर भाई को भाई से लड़ाया। जाति और मजहब की दीवारें खड़ी कीं जबकि हमने सभी 36 कौम के लोगों को गले लगाया। कांग्रेस को तोड़ने की राजनीति करने में महारथ हासिल है, वहीं भारतीय जनता पार्टी सभी 36 कौम को जोड़कर साथ चलने में विश्वास करती है। सीएम राजे ने अपनी जनसभाओं के दौरान ​प्रदेश में विकास की रफ्तार को आगे बढ़ाने के लिए एक बार फिर से भाजपा सरकार बनाने की अपील की।

 

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.