news of rajasthan
मुंह पर नकाब बांध जयपुर एयरपोर्ट में प्रवेश करते शाहिद कपूर।
news of rajasthan
मुंह पर नकाब बांध जयपुर एयरपोर्ट में प्रवेश करते शाहिद कपूर।

फिल्म पद्मावती में राजा राव रतन सिंह का किरदार निभा रहे अभिनेता शाहिद कपूर हाल ही में जयपुर में आए थे। शाहिद शहर में बीलवा में आयोजित राधा स्वामी सत्संग समारोह में शामिल होने के लिए मंगलवार को गुपचुप तरीके से यहां पहुंचे। समारोह में शामिल होने के बाद जब दोपहर को शाहिद एयरपोर्ट से मुंबई रवाना हो रहे थे तब मीडिया ने उनकी कवरेज करने की कोशिश की। एयरपोर्ट पर शाहिद कपूर अपने मुंह पर नकाब बांधे हुए थे ताकि उन्हें पहचाना न जा सके। शायद ऐसा उन्होंने पद्मावती पर चल रही कॉन्ट्रोवर्सी से बचने के लिए किया था।

जैसा कि पहले भी बताया गया है, शाहिद कपूर फिल्म पद्मावती में राजा राव रतन सिंह का किरदार निभा रहे हैं। रतन सिंह फिल्म में पद्मावती के पति बने हैं और फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं। पद्मावती का किरदार दीपिका पादुकोण ने निभाया है। फिल्म में रणवीर सिंह भी हैं जो अलाउद्दीन खिलजी के क्रूर किरदार में हैं। फिल्म का निर्देशन किया है मशहूर फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली ने।

news of rajasthan
पद्मावती में दीपिका के साथ शाहिद।

इस फिल्म को लेकर राजस्थान सहित देश के अन्य क्षेत्रों और विदेशों में भी काफी हंगामा हो रहा है। इसी तनावपूर्ण माहौल को देखते हुए सेंसर्स बोर्ड ने भी इस फिल्म् को पास नहीं किया है। अब इस फिल्म् की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए 6 सदस्यीय पैनल बनाया गया है जिसमें जयपुर, राजस्थान के दो इतिहासकारों को भी न्यौता भेजा गया है। साथ ही राजघराने के लोगों को भी बुलाया जाने की बात सामने आ रही है। उम्मीद की जा रही है कि इसके तुरंत बाद फिल्म की रिलीज के बारे में कुछ जानकारी सामने आ सकती है।

read more: राजस्थान के दो इतिहासकार करेंगे भंसाली की ‘पद्मावती’ का फैसला

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY