news of rajasthan
Deliver the benefits of debt waiver plan to farmers before July 31: CM Raje.

प्रदेश की मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे के चार दिवसीय बांसवाड़ा दौरे के पहले दिन विकास अधिकारी के खिलाफ आमजन की शिकायतों पर तुरंत कार्यवाही करते हुए मुख्यमंत्री राजे ने सज्जनगढ़ बीडीओ को निलंबित करने के निर्देश दिए। इस पर सहायक अभियंता जीपी विश्वकर्मा को निलंबित कर दिया है। विश्वकर्मा सज्जनगढ़ पंचायत समिति में 8 साल से विकास अधिकारी के पद पर कार्य कर रहे थे। निलंबित काल में उनका मुख्यालय मुख्य कार्यकारी अधिकारी, जिला परिषद श्रीगंगानगर के अधीन रहेगा। मुख्यमंत्री राजे जिले के कुशलगढ़ में जनसंवाद कार्यक्रम में भाग लेने यहां आई थीं।

news of rajasthan
read more: CBSE ने जारी किए 10वीं बोर्ड के नतीजे, बेटियों ने बाजी मारी

जब मुख्यमंत्री यहां जनसंवाद कर रही थीं, तभी सज्जनगढ़ के विकास अधिकारी जीपी विश्वकर्मा के खिलाफ मनरेगा के भुगतान में देरी सहित अनियमितता की कई शिकायतें सामने आईं। इस पर राजे ने उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित करने के निर्देश दिए थे। राजे के निर्देशों के बाद कृषि आयुक्त ने एक आदेश जारी कर विश्वकर्मा को तुरन्त निलंबित कर दिया।

स्व.हरेन्द्र सिंह की प्रतिमा का अनावरण किया

मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने बांसवाड़ा के कुशलगढ़ में पूर्व राजपरिवार के सदस्य स्व. हरेन्द्र सिंह की प्रतिमा का अनावरण किया। जनसमुदाय को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री राजे ने कहा कि स्व.हरेन्द्र सिंह ने कुशलगढ़ के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की। उन्होंने यहां के लोगों के उत्थान एवं पिछड़े वर्गां के कल्याण के लिए कई अहम कदम उठाए। इसी कारण आज भी यहां के लोगों में उनके प्रति सम्मान का भाव है।

news of rajasthan

इस अवसर पर बांसवाड़ा जिले के प्रभारी मंत्री सुशील कटारा, संसदीय सचिव भीमाभाई डामोर तथा सांसद मानशंकर निनामा सहित अन्य जनप्रतिनिधि एवं अधिकारी उपस्थित थे।

read more: मुख्यमंत्री राजे के बांसवाड़ा दौरे का पहला दिन, जानिए यह 10 बातें