कांग्रेस प्रत्याशी साफिया के बोल, चुनाव जीतने के लिए जरूरत पड़े तो किसी का सिर भी फोड़ दो

राजस्थान विधानसभा चुनाव में जैसे-जैसे मतदान की तारीख नजदीक आती जा रही है वैसे-वैसे कांग्रेसी नेताओं के बोल बिगड़ते जा रहे हैं। हाल ही में वरिष्ठ कांग्रेस नेता और नाथद्वारा से कांग्रेस प्रत्याशी सीपी जोशी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जाति को लेकर विवादित बयान दिया था। इसके बाद कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने सीपी जोशी को फटाकर लगाते हुए माफी मांगने के लिए कहा था। फिर जोशी ने माफी भी मांग ली। राहुल ने चुनाव के दौरान अपने नेताओं को विवादित बयान देने से बचने के लिए सख्त हिदायत दी थी लेकिन लगता है कि कांग्रेस के नेताओं को अपने शीर्ष कमांडर की बात समझ नहीं आती है। जोशी के बाद अब अलवर जिले की रामगढ़ विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी साफिया खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

news of rajasthan

Image: कांग्रेस प्रत्याशी साफिया खान.

चुनाव जीतने के लिए ‘साम दाम दंड भेद’ के साथ सिर फोड़ने की बात कही साफिया ने

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में साफिया खान लोगों को संबोधित करते हुए चुनाव जीतने के लिए ‘साम दाम दंड भेद’ को अपनाने और चुनाव जीतने के लिए जरूरत पड़े तो सिर फोड़ने की भी बात कहती नज़र आ रही हैं। इस वीडियो में आगे साफिया कहती हैं कि बीजेपी वाले अफवाह फैलाते हैं। इसलिए आपको अफवाहों का सोशल मीडिया पर जवाब देना होगा। वीडियो में कांग्रेस प्रत्याशी साफिया खान लोगों से कह रही हैं कि आपको चुनाव जीतने के लिए साम दाम दंड भेद, कुछ भी करना पड़े करो। किसी का सिर भी फोड़ना पड़े, सारे हथकंडे अपना लेना लेकिन चुनाव जीतना है। ये चुनाव साफिया खान का नहीं आपका है। साफिया यहां तक कह जाती है कि बूथ पर शाम सात बजे तक रहना है।

Read More: प्रदेश में पहली बार आयोजित होगी ‘इलेक्शन म्यूजिक नाइट’, नवाचार डिस्प्ले  किए जाएंगे

बीजेपी के स्थानीय उम्मीदवार होने का साफिया को लग रहा डर

समर्थकों से कांग्रेस प्रत्याशी साफिया खान ने कहा कि बीजेपी वाले आएंगे और कहेंगे कि ये हिन्दुओं की लड़की भगा ले गए, लेकिन उनकी बातों पर ध्यान नहीं देना। किसी भी हालात में कांग्रेस को यह चुनाव जीतना है। वीडियो में समर्थकों से बात कहने में साफिया को बीजेपी के स्थानीय उम्मीदवार होने का डर साफ दिखाई दे रहा है। वो कह रही है कि बीजेपी का उम्मीदवार क्षेत्रीय है इसलिए थोड़ा संभल कर काम करना होगा। बता दें, कांग्रेस के नेता चुनावों के दौरान इस तरह के भड़काउ भाषण देते रहे हैं। गौरतलब है कि साफिया खान कांग्रेस के राष्ठीय सचिव और रामगढ़ के पूर्व विधायक जुबेर खान की पत्नी हैं। भाजपा विधायक ज्ञानदेव आहूजा से लगातार दो बार चुनाव हारने के कारण रामगढ़ से जुबेर खान का टिकिट काट कर उनकी पत्नी साफिया खान को इस बार उम्मीदवार बनाया गया है।

 

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.