कन्धे से कन्धा मिलाकर बनाएंगे प्रदेश को कांग्रेस मुक्त: मुख्यमंत्री

news of rajasthan

समर्थकों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री।

मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने कहा कि ‘डॉ. किरोड़ीलाल मीणा एक भाई के रूप में उनके साथ कन्धे से कन्धा मिलाकर प्रदेश को कांग्रेस मुक्त बनाने का काम करेंगे। आने वाले समय में हम सब दिल्ली में नरेन्द्र मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाएंगे तथा राजस्थान में अपनी सरकार बनाएंगे।‘ मुख्यमंत्री राजे सोमवार को राज्यसभा का नामांकन दाखिल कराने के बाद विधानसभा के पास टी-प्वाईंट पर डॉ. किरोड़ीलाल मीणा के साथ बड़ी संख्या में आए कार्यकर्ताओं और उनके समर्थकों को संबोधित कर रही थी। इस दौरान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी ने भी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया।

news of rajasthan

मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने डॉ. किरोड़ीलाल के भाजपा में शामिल होने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा, ‘आने वाले समय में डॉ. मीणा राज्यसभा में प्रदेश की जनता की आवाज उठाएंगे।‘ उन्होंने डॉ. किरोड़ीलाल मीणा के साथ आए सभी समर्थकों को धन्यवाद देते हुए कहा कि आप सब ने मेरे भाई को मुझसे मिलाने का काम किया है।

news of rajasthan

आपको बता दें कि राजपा प्रमुख डॉ. किरोडीलाल मीणा ने शनिवार को भाजपा में पार्टी का विलय कर दिया था। साथ ही किरोडी सहित उनकी पत्नी गोलमा देवी और उनके भाई ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है। सोमवार को डॉ. किरोडीलाल मीणा को बीजेपी ने राजस्थान से राज्यसभा प्रत्याशी के तौर पर नामांकन भरवाया है। राजस्थान में नामांकित सभी 3 उम्मीदवार का राज्यसभा में बिना किसी विरोध के चुना जाना तय है। ऐसे में डॉ. मीणा का राज्यसभा में सांसद बनना पक्का है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.