news of rajasthan
राजस्थान रॉयल्स
news of rajasthan
राजस्थान रॉयल्स

दो साल बाद इंडियन प्रिमियम लीग में वापसी करने वाली राजस्थान रॉयल्स अब सफाई अभियान की ब्रांड एम्बेसडर होगी। राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे सहित सभी खिलाड़ी अगले एक साल के लिए राज्य सरकार एवं जयपुर नगर निगम के साथ स्वच्छता अभियान में नि:शुल्क ब्रांड एम्बेसडर होंगे। यह भी खिलाड़ी उन इवेंट में भी शामिल होंगे जिनका आयोजन नगर निगम कराएगा। जानकारी देते हुए जयपुर के मेयर अशोक लाहोटी ने बताया कि एसएमएस स्टेडियम में होने वाले प्रत्येक मैच से पहले स्वच्छता अभियान की शपथ दिलाई जाएगी।

स्वच्छता अभियान के होर्डिंग्स पर लगेगी खिलाड़ियों की फोटो

जयपुर शहर में जगह-जगह स्वच्छता अभियान से जुड़े होर्डिंग्स लगाए जाएंगे। इन होर्डिंग्स पर राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ियों के फोटो लगे होंगे। मैच में सौ फायर बैंक की व्यवस्था नगर निगम की ओर से की जाएगी। अभी फिलहाल एक मैच की एनओसी जारी की गई है। वहीं कचरे के ट्रांसपोर्ट का खर्चा राजस्थान रॉयल्स वहन करेगा।

आरसीए एवं राजस्थान रॉयल्स के बीच विवाद सुलझा

जयपुर नगर निगम, आरएसीए एवं राजस्थान रॉयल्स के बीच चल रहा विवाद सुलझा अब समाप्त हो गया है। नगर निगम मैच के आयोजन के लिए सशर्त फायर एनओसी देने के लिए तैयार हो गया है। मुख्य सचिव एनसी गोयल की अध्यक्षता में मंगलवार को सचिवालय में हुई बैठक में इसका निर्णय लिया गया था। हालांकि रेवेन्यू हिस्सेदारी को बीसीसीआई की मध्यस्थता से हल किया जाएगा।

दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ हल्ला बोलेंगे राजस्थान रॉयल्स

जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में बुधवार को राजस्थान रॉयल्स का मैच गौतम गंभीर की अगुवाई वाली दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ होना है। दोनों टीमें अपना पहला मैच हार चुकी हैं। ऐसे में दोनों ही अपनी जीत का खाता खोलना चाहेंगी। एसएमएस स्टेडियम में 5 साल बाद कोई क्रिकेट मैच होने जा रहा है।

read more: शिखर धवन से हारे राजस्थान रॉयल्स, अगला मुकाबला जयपुर में