news of rajasthan
Rajasthan Royals players compliment the 'Daughters Are Precious' Campaign.

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में हिस्सा ले रही राजस्थान रॉयल्स की टीम के खिलाडियों से शुक्रवार सांय सवाई मानसिंह स्टेडियम में स्वास्थ्य सचिव एवं मिशन निदेशक एनएचएम नवीन जैन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पीसीपीएनडीटी रघुवीर सिंह व टीम ने मुलाकात की। राजस्थान रॉयल्स टीम के खिलाड़ियों ने ‘डॉटर्स आर प्रीसियस’ अभियान को ‘बेटी बचाओ’ के लिए अनुपम पहल बताया। रॉयल्स के खिलाड़ियों ने कहा कि इस तरह की पहल की जानी चाहिए। साथ ही लोगों को इस तरह अभियान से जुड़कर काम करना चाहिए। उन्होंने कहा कि लोगों का सहयोग मिलेगा तो अभियान अधिक सफल होगा साथ ही लोगों में जागरूकता भी तेजी से ​बढ़ेगी।

news of rajasthan
Image: राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ियों ने ‘डॉटर्स आर प्रीसियस’ अभियान को सराहा.

रॉयल्स प्लेयर्स ने अभियान के लिए मिशन निदेशक को दीं समर्थन एवं शुभकामनाएं

इस दौरान राजस्थान रॉयल्स टीम में शामिल आजिंक्य रहाणे, जयदेव उनादकट, दिशांत याग्निक, हेनरिच क्लासेन, संजू सैमसन, राहुल त्रिपाठी एवं अन्य टीम सदस्यों ने राजस्थान में बेटियों को बचाने के लिए संचालित किए जा रहे डॉटर्स आर प्रीसियस अभियान के लिए मिशन निदेशक को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए अपना समर्थन एवं शुभकामनाएं दीं।

Read More: पीडब्ल्यूडी मंत्री यूनुस खान ने 18 बेड की नर्सरी सुरमन शिशु वाटिका का किया शुभारंभ

गौरतलब है कि राजस्थान रॉयल्स आईपीएल सीजन-11 में शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के खिलाफ आखिरी लीग मुकाबला खेलेगी। राजस्थान रॉयल्स और आरसीबी दोनों के लिए यह मैच  सेमीफाइनल नॉकआउट मैच होगा। दोनों टीमों के 13 मैच में 12 पॉइंट है। आसीबी 5वें और रॉयल्स छठें स्थान पर है। मुंबई इतने ही पॉइंट के साथ चौथे नंबर पर है। अगर कोई भी टीम लीग का अंतिम मैच हारती है तो वह सीधे तौर पर बाहर हो जाएगी। ऐसे में राजस्थान रॉयल्स बड़े अंतर से मैच जीतकर अंतिम चार में पहुंचना चाहेगी।

 

LEAVE A REPLY