राजस्थान: नवनियुक्त बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने कहा, टारगेट-180 को करेंगे हासिल

राजस्थान बीजेपी के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी द्वारा कार्यभार संभालने के बाद दिए अपने पहले संबोधन में वे पूरी तरह से चुनावी मोड में दिखायी पड़े। राजधानी जयपुर स्थित बीजेपी मुख्यालय पर दिए संबोधन में सैनी ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों में पार्टी के टारगेट 180 को हासिल करेंगे। प्रदेश में एक बार भाजपा और एक बार कांग्रेस की धारणा को तोड़ के दिखाएंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी का कार्यालय उनके लिए मन्दिर समान है। सैनी ने कहा कि वे किसी नेता के लिए नहीं, बल्कि पार्टी के लिए काम करते हैं। आगामी चुनाव में बीजेपी 2013 के ऐतिहासिक सीट जीतने के रिकॉर्ड को तोड़ देगी और 180 सीटों पर जीत दर्ज करेंगे।

news of rajasthan

Image: राजस्थान: नवनियुक्त बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने कहा, टारगेट-180 को हासिल करेंगे.

पूर्व उपराष्ट्रपति भैरोसिंह से लेकर भंवरलाल शर्मा तक वरिष्ठ नेताओं को किया याद

प्रदेश बीजेपी कार्यालय में मदनलाल सैनी ने अपने संबोधन में पूर्व उपराष्ट्रपति भैरोसिंह शेखावत से लेकर भंवरलाल शर्मा तक वरिष्ठ नेताओं को याद किया। सैनी ने कहा कि उन्हें जो दायित्व हाईकमान ने दिया है वह उसे कार्यकर्ताओं के सहयोग से आगे बढ़ाएंगे। सैनी ने कहा कि मैं अपने सिद्धान्त और आदर्शों के लिए जीता हूं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने अच्छा काम किया है। उन्होंने पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि आने वाला समय कठिन है, इसलिए हम सबको मिलकर मेहनत करनी होगी।

Read More: जयपुर: मुख्यमंत्री राजे ने झोटवाड़ा पुल के समानांतर नया आरओबी का किया शिलान्यास

प्रदेशाध्यक्ष सैनी ने पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को नसीहत देते हुए कहा कि मंत्री और विधायक पार्टी के खिलाफ आपसी खींचतान रोकें। नए अध्यक्ष ने कहा कि पुराने कार्यकर्ताओं को ढूंढा जाएगा और उनका सम्मान किया जाएगा। ना तो उन्हें उपेक्षित महसूस नहीं होने दिया जाएगा और ना ही किसी का मन आहत होने दिया जाएगा, बल्कि उन्हें आगामी चुनाव को लेकर पार्टी को मजबूत करने और चुनाव में अहम भूमिका निभाने के लिए काम दिया जाएगा।

पार्टी हम सब के लिए परिवार जैसी है: मुख्यमंत्री राजे

इससे पहले मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने अपने संबोधन में कहा कि पार्टी मेरे लिए और सभी कार्यकर्ताओं के लिए परिवार की तरह है। कोई कुछ भी हल्ला करे, लड़ने की बातें फैलाए, लेकिन यहां सब साथ रहते हैं। इस मौके पर वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद ओमप्रकाश माथुर और पूर्व पार्टी प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी ने भी उपस्थित पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। मदनलाल सैनी के कार्यभार ग्रहण करने के बाद बीजेपी मुख्यालय में जमकर आतिशबाजी हुई।

 

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.