news of rajasthan
Rajasthan MLA Amrita Meghwal swine flu positive.

राजस्थान की 14वीं विधानसभा के सभी विधायकों की स्‍वाइन फ्लू की जांच की जाएगी। दरअसल, प्रदेश के जालौर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक अमृता मेघवाल में स्‍वाइन फ्लू पॉजिटिव पाया गया है। जानकारी के अनुसार, स्‍वाइन फ्लू पॉजिटिव होने के बावजूद विधायक मेघवाल मंगलवार को विधानसभा पहुंच गई थी। अब उनके संपर्क में आने वाले सभी विधायकों की स्‍वाइन फ्लू की जांच कराई जाएगी। इनके साथ ही राजस्‍थान के अन्य सभी विधायकों को स्‍वाइन फ्लू की जांच करानी पड़ सकती है। विधायक मेघवाल मंगलवार को विधानसभा बजट सत्र में पहुंची थी।

news of rajasthan
File-Image: विधायक अमृता मेघवाल स्‍वाइन फ्लू पॉजिटिव, अब राजस्‍थान के सभी विधायकों की होगी स्‍वाइन फ्लू की जांच.

पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रही थीं जालौर विधायक अमृता मेघवाल

राजस्थान के जालौर से भाजपा विधायक अमृता मेघवाल पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रही थीं। जांच में डॉक्‍टरों ने विधायक मेघवाल में स्‍वाइन फ्लू की पुष्‍टि की। ख़बरों के अनुसार, स्‍वाइन फ्लू पॉजिटिव होने के बाद भी विधायक मेघवाल विधानसभा पहुंच गईं और काफी समय तक वहां मौजूद विधायकों के साथ संपर्क में रहीं। इस बात की जानकारी जब विधायकों को लगी तो सभी विधायक परेशान से नज़र आए। मेघवाल के संपर्क में आने वाले सभी विधायकों की अब स्‍वाइन फ्लू जांच की जाएगी।

Read More: नाथद्वारा बीजेपी विधायक कल्याण सिंह चौहान का बीमारी के चलते निधन, सीएम ने जताया शोक

मांडलगढ़ विधायक कीर्ति कुमारी की हो चुकी हैं स्वाइन फ्लू से मौत

जानकारी के लिए बता दें कि राजस्थान में स्वाइन फ्लू के कहर से नेता और विधायक भी नहीं अछूते नहीं रह पा रहे हैं। करीब छह माह पहले भीलवाड़ा जिले के मांडलगढ़ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक कीर्ति कुमारी की स्वाइन फ्लू से मौत हो गई थी। जिसके कारण हाल ही में मांडलगढ़ सीट पर उपचुनाव हुआ है। अब दो भाजपा विधायक अमृता मेघवाल और नरपत सिंह राजवी स्वाइन फ्लू की चपेट में आ गए हैं। राजस्थान में हाल ही स्वाइन फ्लू के केस बढ़े हैं।