राजस्थान के युवा मामले एवं खेल मंत्री अशोक चांदना का पुलिस को धमकाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मंत्री पुलिस अधिकारियों की क्लास लेते हुए अवैध वसूली करने पर उन्हें फटकार लगा रहे हैं। दरअसल हिंडोली विधानसभा दौरे पर निकले चांदना पेचकी बावड़ी छात्रावास के पास रुके हुए थे। इस दौरान स्वागत करने वाले समर्थकों ने टोल नाके पर पुलिसकर्मियों द्वारा अवैध वसूली करने की बात कही तो मंत्री चांदना बिफर गए।
सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में मंत्री पुलिसकर्मी को धमकाते हुए कहा कि अगर उन्होंने वसूली करना बंद नहीं की तो उनका ट्रांसफर कर देंगे। ग्रामीणों की शिकायत पर मंत्री चांदना ने दोषी पुलिसकर्मी को मौके पर बुलाने के लिए कहा तो शुरुआत में अधिकारी आनाकानी करते रहे लेकिन बाद में जमकर लताड़ लगाने के बाद दोषी पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचा और माफी मांगी।
मंत्री चांदना ने पुलिसकर्मी ओमप्रकाश को फटकार लगाते हुए कहा कि अगर उसने वसूली करना बंद नहीं की तो वह उसे टोल के काम पर लगवा देंगे। उन्होंने आगे कहा कि, ‘अगर फिर से मुझे अवैध वसूली की शिकायत मिली तो नौकरी खराब कर दूंगा। 100-150 रुपये के चक्कर में आपकी जिंदगीभर की नौकरी खराब हो जाएगी। इसे मेरी लास्ट वार्निंग समझें।’  गौरतलब है कि इससे पहले कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा और जौहरी लाल मीणा का भी वीडियो वायरल हो चुका है जिसमें दोनों नेता प्रशासनिक अधिकारियों पर रौब दिखाते हुए नजर आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here