shaheed samvarmal
shaheed samvarmal
shaheed samvarmal
shaheed samvarmal

जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में बुधवार को आतंकियों के साथ हुई मुठभेड़ में राजस्थान के जवान सांवरमल भामूं 12 अप्रैल को शहीद हो गए थे। आज उनका पार्थिव शरीर सड़क मार्ग से जयपुर लाया जा रहा है, यहां से शहीद की पार्थिव देह को उनके पेतृक गांव ले जाया जाएगा। शाम करीब 5 बजे शहीद जवान सांवरमल भामू को पंचतत्व में विलीन किया जाएगा।

गांव तिबरियां में दौड़ी शोक की लहर

आपकों बता दे कि 12 अप्रैल को जम्मू-कश्मीर में आतंकियों से लोहा लेते हुए जयपुर जिले के फुलेरा स्थित गांव तिबरियां के जवान सांवरमल भामूं शहीद हो गए। शहीद का का पार्थिव देह आज शाम चार बजे जयपुर पहुंचेगी और साम 5 बजे पूरे सैन्य सम्मान के सा​थ अंतिम संस्कार किया जाएगा। सांवरमल के शहीद होने की खबर मिलते ही उनके परिवार के साथ ही पूरे तिबरिया गांव में  शोक की लहर दौड़ गई।

शाम 5 बजे होगी पार्थिव देह पंचतत्व में विलीन

शाम 5 बजे फूलेरा के तिबरिया गांव में शहीद का अंतिम संस्कार किया जाएगा। सांवरमल 20 जाट रेजिमेंट में हवलदार के पद पर तैनात थें। जो बुधवार को उधमपुर के तंगधार में आतंकियों से हुई मुठभेड़ में शहीद हो गए थे।

मुख्यमंत्री राजे ने दी शहादत को सलामी

प्रदेश की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी शहीद वीर सपूत को सलामी दी। राजे ने ट्वीट कर कहा कि देश सेवा में सर्वाच्च बलिदान देने वाले भारत में का सपूत, फुलेरा के वीर सांवरमल की शहादत को सलाम।