news of rajasthan
जयपुर के अल्बर्ट हॉल पर प्रस्तुति देते शंकर-एहसान-लॉय
news of rajasthan
जयपुर के अल्बर्ट हॉल पर प्रस्तुति देते शंकर-एहसान-लॉय

राजस्थान दिवस समारोह 2018 में गुरूवार रात जयपुर के अल्बर्ट हॉल पर मेगा ईवनिंग कॉन्सर्ट आयोजित हुआ जिसमें बॉलीवुड की स्टार तिगड़ी शंकर, एहसान, लॉय की जोड़ी ने धमाल मचा दिया।

कार्यक्रम की शुरूआत गणपति वंदना से हुई। उसके बाद शंकर महादेवन सहित एहसान व लॉय ने एक से बढ़कर एक सरस गीतों भरी प्रस्तुति देकर उपस्थित दर्शकों को इतना मंत्रमुग्ध कर दिया कि दर्शक सीटों पर ही झूमने लगे।

अल्बर्ट हॉल परिसर देर रात तक तालियों की गड़गड़ाहट से गूंजता रहा। राजस्थान दिवस की पूर्व संध्या पर आयोजित इस मेगा ईवनिंग कॉन्सर्ट का समारोह स्थल दर्शकों से खचाखच भरा हुआ था।

पर्यटन विभाग की ओर से अयोजित इस समारोह में शंकर, एहसान, लॉय ने करीब 20 अधिक लोकप्रिय फिल्मी गाने सुनाकर समारोह में समां बांध दिया।

रंगबिरंगी रोशनी में नहाया अल्बर्ट हॉल का नजारा देखते बनता था। कई दर्शक इस अनुपम छटा को एक यादगार कार्यक्रम बतौर मोबाइल और कैमरों में कैद करते हुए देखा गया।

समारोह में मुख्य अतिथि पर्यटन राज्य मंत्री कृष्णेन्द्र कौर दीपा के साथ भाजपा राजस्थान प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी और मेयर अशोक लाहोटी उपस्थित रहे।

कार्यक्रम का संचालन स्वाति शर्मा ने किया। समारोह के अन्त में अतिरिक्त मुख्य सचिव पर्यटन सुबोध अग्रवाल ने आभार व्यक्त किया।

read more: राजस्थान ने लिखी विकास की नई इबारत …

LEAVE A REPLY