news of rajasthan
Rajasthan elections 2018: PM Modi speaks on the Agusta-Westland SCAM.

राजस्थान विधानसभा के लिए 7 दिसंबर को चुनाव होने हैं। इन चुनावों के नतीजे 11 दिसंबर को आएंगे। नामांकन प्रक्रिया पूरी होने के साथ ही अब प्रमुख दलों के बड़े नेताओं के तूफानी दौरे शुरू होने जा रहे हैं। इस कड़ी में भाजपा के स्टार प्रचारकों में शामिल पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने आज बुधवार को जयपुर में प्रदेशभर के युवाओं से संवाद किया। इसके बाद शाह बीकानेर में जनसभा को संबोधित करने के लिए रवाना हो गए। भाजपा के स्टार प्रचारकों में शामिल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी राजस्थान में विधानसभा चुनावों के लिए प्रचार की शुरुआत अलवर से करेंगे। राज्य में पीएम मोदी की पहली और बड़ी चुनावी सभा 25 नंवबर को अलवर शहर में होगी। प्रधानमंत्री की इस सभा में अलवर समेत 11 विधानसभा क्षेत्रों के भाजपा प्रत्याशी और बड़ी संख्या में स्थानीय लोग शामिल होंगे।

news of rajasthan
Image: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी.

11 विधानसभा क्षेत्रों के प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभा करेंगे मोदी

पीएम मोदी की अलवर के विजय नगर ग्राउंड में आयोजित होने वाली रैली के लिए सभी तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। रैली के लिए मंगलवार को पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने सभा स्थल का भूमि पूजन किया। सभा मैदान की सुरक्षा व्यवस्था के लिए वहां अस्थाई पुलिस चौकी स्थापित कर दी गई है। प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने बताया कि 11 विधानसभा क्षेत्रों को अलवर शहर से जोड़ा गया है। अलवर में 11 विधानसभा क्षेत्रों के प्रत्याशियों के समर्थन में पीएम मोदी चुनावी सभा करेंगे। 25 नवंबर को सुबह 11 बजे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सभा स्थल पहुंचेंगे। इसके बाद विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

Read More: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह युवाओं से संवाद करने पहुंचे जयपुर, आज बीकानेर में करेंगे रोड शो

बगावत से बीजेपी को कहीं भी किसी तरह का नुकसान नहीं

पा​र्टी नेताओं की बगावत के सवाल पर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष खन्ना ने कहा कि नामांकन वापसी के दिन तक बगावत करने वाले अधिकतर नेता अपना नाम वापस ले लेंगे। उसके बाद जो बचेंगे उनका डैमेज कंट्रोल किया जाएगा। खन्ना ने कहा कि इस बगावत से भाजपा को कहीं भी किसी तरह का नुकसान नहीं है। प्रधानमंत्री की रैली की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना टिकिट नहीं मिलने से नाराज चल रहे अलवर शहर विधायक बनवारीलाल सिंघल के आवास पर भी गए। उन्होंने यहां विधायक सिंघल से करीब 25 मिनट तक बातचीत की। इसके बाद वे वापस लौट गए। बता दें, भाजपा के सभी बड़े नेता 5 दिसंबर तक राज्य में कई चुनावी सभाएं करेंगे।

 

LEAVE A REPLY