राजस्थान चुनाव: अमित शाह आज जयपुर में बीजेपी नेताओं को देंगे चुनावी जीत का मंत्र

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आगामी राजस्थान विधानसभा चुनावों की तैयारियों का जायजा लेने आज मंगलवार को जयपुर पहुंचे हैं। शाह के साथ ही केन्द्रीय मंत्री राज्यवर्द्धन सिंह राठौड़ और संगठन महामंत्री मुरलीधर राव भी जयपुर पहुंचे। सांगानेर एयरपोर्ट पर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने इनका स्वागत किया। शाह के जयपुर एयरपोर्ट से बाहर आने पर बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया और मोटरसाइकल रैली निकालकर उन्हें बिड़ला मंदिर तक ले गए। यहां मोटरसाइकल रैली खत्म हुई। जिसके बाद वे मोतीडूंगरी गणेश मंदिर पहुंचे और धार्मिक रिवाजों के साथ पूजा-अर्चना कर भगवान से आशीर्वाद मांगा। संगठन अध्यक्ष शाह जयपुर में चार जिलों के संगठन पदाधिकारियों को आगामी चुनाव में जीत के लिए टिप्स देंगे।

news of rajasthan

Image: बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह.

जयपुर संभाग में आने वाली 35 विधानसभाओं के संगठन पदाधिकारियों से मिलेंगे

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह के एक दिवसीय जयपुर दौरे पर चार बड़े कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। इनमें से दो कार्यक्रम बिड़ला सभागार और दो कार्यक्रम सूरज मैदान में आयोजित किए जा रहे हैं। शाह एक दिवसीय जयपुर दौरे पर जयपुर संभाग में आने वाली 35 विधानसभा क्षेत्रों के संगठन पदाधिकारियों से मुलाकात कर आगामी चुनाव के लिए रणनीतियों पर चर्चा कर टिप्स भी देंगे। चार जिलों (जयपुर शहर, जयपुर ग्रामीण, दौसा और अलवर) में 35 विधानसभा क्षेत्र, 168 मंडल और 1314 शक्ति केन्द्र शामिल हैं। इससे पहले बीजेपी अध्यक्ष शाह के जयपुर दौरे की तैयारियों के संबंध में सोमवार को सत्ता और संगठन के पदाधिकारियों ने कार्यक्रम स्थलों पर जाकर व्यवस्थाओं को अंतिम रूप दिया था। बता दें, इससे पहले शाह करीब डेढ़ माह पहले जयपुर दौरे पर आए थे।

Read More: राजस्थान: आपदाओं से निपटने के लिए सचिवालय में अभय कमांड जैसा सेंटर बनेगा

4 अक्टूबर तक प्रदेश के सभी संभागों की बैठकों के जरिए करेंगे पूरा राजस्थान कवर

आगामी राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह राजस्थान में 40 से ज्यादा रैलियां करने वाले हैं। शाह की ये रैलियां पार्टी कार्यकर्ताओं में जान भरने और जीत सुनिश्चित करने का काम करेगी। जयपुर दौरे के बाद बीजेपी अध्यक्ष 4 अक्टूबर तक यानि 23 दिनों में प्रदेश के सभी संभागों में बैठक कर पूरा राजस्थान कवर करेंगे। शाह ने अपने राजस्थान मिशन की शुरूआत आज जयपुर से कर दी है। संगठन अध्यक्ष अपने संभागीय दौरों के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को आगामी चुनाव में जीत के लिए मंत्र सिखाएंगे। जयपुर में होने वाले कार्यक्रम में आज एसएमएस इंवेस्टमेंट ग्राउण्ड पर बीजेपी के शक्ति केन्द्रों के पदाधिकारियों और प्रदेश के नगर निकायों के जनप्रतिनिधियों के सम्मेलन होंगे। बिड़ला सभागार में बीजेपी सहकारिता प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों और प्रबुद्धजनों के सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है।

 

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.