news of rajasthan
Rajasthan: completion of four years of central government, many programs will be held.

राजधानी जयपुर में प्रदेश भाजपा मुख्यालय पर बुधवार को मंत्री समूह की बैठक आयोजित हुई। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की अध्यक्षता में हुई बैठक में संगठनात्मक मामलों पर विस्तार से चर्चा की गई। साथ ही भाजपा के नेतृत्व वाली केन्द्र सरकार के 26 मई को पूरे होने जा रहे चार साल के अवसर पर आयोजित किए जाने वाले कार्यक्रमों को लेकर भी मंथन हुआ। जानकारी के अनुसार, केन्द्र सरकार के चार साल पूरे होने  पर संगठन के शीर्ष नेतृत्व से प्रदेश भाजपा को कार्यक्रम दिया गया है। जिसके तहत 26 मई से लेकर 10 जून, 2018 तक प्रदेश में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जाने हैं।

news of rajasthan
File-Image: राजस्थान: केन्द्र सरकार के चार साल पूरे होने के जश्न में प्रदेश में आयोजित होंगे कर्इ कार्यक्रम.

26 मई को जिला स्तर पर प्रेसवार्ता का होगा आयोजन

भाजपा के शीर्ष नेतृत्व से मिले कार्यक्रम आदेश के अनुसार 26 मई को प्रदेशभर में जिला स्तर पर प्रेसवार्ताओं का आयोजन किया जाएगा। साथ ही भाजपा महिला मोर्चा की ओर से रेलवे और बस अड्डों पर यात्रियों का अभिनंदन कर स्वच्छता का मैसेज दिया जाएगा। इसके अलावा केन्द्र सरकार के चार साल पूरे होने  पर राज्य सरकार भी 26 मई से किसानों की ऋणमाफी के लिए प्रमाण पत्र शिविर आयोजित करने जा रही है। इस बैठक में प्रदेश सहकारिता मंत्री अजय सिंह किलक को भी बुलाया गया था। मंत्री किलक से बैठक में ऋण माफी शिविरों के बारे में जानकारी ली। जिला प्रभारी मंत्री अपने-अपने जिलों से ऋणमाफी शिविरों का आगाज करेंगे।

Read More: कार्यकर्ता सरकारी योजनाओं की जानकारी जन-जन तक पहुंचाएं: सीएम राजे

केन्द्र सरकार के चार साल पूरे होने पर प्रदेश में ये कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे

जानकारी के अनुसार, केन्द्र सरकार के चार साल पूरे होने  पर 27 मई, 2018 को स्वच्छता अभियान चलाया जाएगा और पीएम मोदी के मन की बात होगी। प्रदेशभर में 26 मई से 5 जून तक प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलनों का आयोजन होगा। एक जून को युवा मोर्चा की ओर से मोदी मैराथन का आयोजन किया जाएगा। 2 जून को कमल संदेश यात्राएं निकाली जाएगी। 4 जून को भाजपा के शक्ति केन्द्रों पर सम्मेलन आयोजित किए जाएंगे। 7-8 जून को भाजपा के नेताओं और पदाधिकारियों का ग्राम प्रवास होगा और इस दौरान रात्रि चौपालों का आयोजन किया जाएगा। इनके अलावा 10 जून को बूथ सम्पर्क अभियान को लेकर कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

 

LEAVE A REPLY