Rajasthan: Chief Minister Vasundhara Raje blessed the saints in Dungarpur.

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का ईश्वरीय भक्ति और साधु-संतों में गहरा विश्वास है। यही वजह है कि वे जब भी उन्हें मौका मिलता है तो वे धार्मिक स्थलों के दर्शन करना और साधु-संतों से आर्शीवाद लेना नहीं भूलती है। मुख्यमंत्री राजे ने डूंगरपुर दौरे के दूसरे दिन मंगलवार को साबला स्थित श्री हरि मंदिर में दर्शन कर प्रदेश की सुख-समृद्धि और खुशहाली की कामना की। सीएम राजे ने पूजा एवं दर्शन के बाद मावजी महाराज संग्रहालय में करीब 25 से अधिक धूणी, धाम एवं मठों से जुड़े साधु-संतों का आशीर्वाद लिया और श्रीफल भेंट कर एवं शॉल ओढ़ाकर उनका सम्मान किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि किसी भी अच्छे कार्य की सफलता के लिए साधु-संतों का आशीर्वाद जरूरी है।

news of rajasthan
Image: डूंगरपुर के साबला स्थित श्री हरि मंदिर में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे.

बेणेश्वर धाम पर संत मावजी महाराज का भव्य पैनोरमा जल्द होगा तैयार

मुख्यमंत्री राजे ने साधु-संतों से कहा कि जिस तरह उन्होंने हमेशा आशीर्वाद दिया है, उसी तरह आगे भी देते रहे ताकि सभी को साथ लेकर मैं आमजन की भलाई के काम कर सकूं। उन्होंने कहा कि बेणेश्वर धाम पर संत मावजी महाराज का भव्य पैनोरमा बनाया जा रहा है। इसके अलावा बेणेश्वर धाम के घाटों के सौन्दर्यीकरण एवं एनिकट मरम्मत के काम भी हो रहे हैं। उन्होंने हरि मंदिर की व्यवस्थाओं के संबंध में कलक्टर को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए। इससे पहले बेणेश्वर धाम के पीठाधीश्वर गोस्वामी अच्युतानंद महाराज ने मुख्यमंत्री राजे का शॉल ओढ़ाकर स्वागत किया।

Read More: सरकार के प्रयासों से प्रदेश में लिंगानुपात हुआ 970 प्रति हजार: वसुंधरा राजे

इस अवसर पर यूडीएच मंत्री श्रीचंद कृपलानी, जलदाय राज्यमंत्री सुशील कटारा, सांसद हर्षवर्द्धन सिंह, आसपुर विधायक गोपीचंद मीणा सहित गणमान्यजन एवं आमजन उपस्थित थे।

 

LEAVE A REPLY