News of rajasthan
Rajasthan cabinet Meeting in CMO today, Stamped on 20 agenda.

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की अध्यक्षता में आज मंगलवार को सीएम आॅफिस में दोपहर 12 बजे कैबिनेट की बैठक बुलाई गई है। सीएमओ में कैबिनेट की बैठक के बाद मंत्रिपरिषद की बैठक भी होगी। कैबिनेट की बैठक में करीब 20 एजेंडों पर मुहर लगने की संभावना है। बैठक में मंत्रिमंडल में फेरबदल करने की भी संभावना है। अगर ऐसा होता है तो कई पार्टी विधायकों को इस बार मंत्री बनाया जा सकता है।

News of rajasthan
File-Image: राजस्थान कैबिनेट की सीएमओ में बैठक आज, 20 एजेंडों पर मुहर लग सकती है.

संस्थाओं को जमीन आवंटन और कोलाना हवाईपट्टी का नाम बदलने को मिलेगी मंजूरी

कैबिनेट की बैठक में यह संभावना जताई जा रही है कि झालावाड़ के कोलाना हवाई पट्टी का नाम बदलकर दीनदयाल उपाध्याय के नाम पर करने को भी मंजूरी मिल सकती है। इसके अलावा बैठक में कई संस्थाओं को जमीन आवंटन पर भी कैबिनेट की मुहर लग सकती है। साथ ही कैबिनेट की इस बैठक में कर्मचारियों के सेवा नियमों में संशोधन और विद्युत वित्त निगम को खत्म करने पर भी फैसला लिया जा सकता है।

सीएम राजे की अध्यक्षता में होने वाली बैठक में कैबिनेट कुछ कंपनियों को कस्टमाइज्ड पैकेज देने पर निर्णय ले सकती है। इनके अलावा बैठक में और भी कई विभागों के एजेंडे आ सकते हैं।  साथ ही पिछली कैबिनेट की बैठक के बाद सर्कुलेशन से हुए फैसलों को कैबिनेट की पुष्टि के लिए रखा जाना है।

Read More: राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती ऑनलाइन परीक्षा 20 से 31 मार्च तक स्थगित

1 COMMENT

LEAVE A REPLY