news of rajasthan
Rajasthan: BJP launches Kisan Kumbh gram sabha From Tonk.

सत्ता परिवर्तन से पहले तीन राज्यों राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में शासित रही बीजेपी को अब नयी रणनीति के साथ लोकसभा चुनाव में उतरना है। इसके लिए पार्टी हाईकमान ने अपनी रणनीति तैयार कर ली है। बीजेपी की इस रणनीति पर अमल होना भी शुरू हो गया है। आम चुनाव के लिए पार्टी की रणनीति के तहत 10 फरवरी तक ग्राम पंचायत स्तर पर किसान कुंभ ग्राम सभा का आयोजन होगा। इसकी शुरूआत गुरुवार को प्रदेश के टोंक जिला मुख्यालय से हो चुकी है। यह कार्यक्रम भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम भी करेगा। राजस्थान में विधानसभा चुनाव के बाद हुए इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं ने उपस्थिति दर्ज कराते हुए आगामी चुनाव में पूरी ताकत लगाने का संकेत दिया।

news of rajasthan
File-Image: भारतीय जनता पार्टी(BJP).

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के हमलों का जबाव देने के लिए बनाई जाएगी रणनीति

बीजेपी टोंक के जिलाध्यक्ष गणेश माहुर की अध्यक्षता में आयोजित हुए इस कार्यक्रम को टोंक-सवाईमाधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया, मालपुरा विधायक कन्हैयालाल चौधरी, जिला प्रमुख सत्यनारायण चौधरी, किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष प्रधान गुर्जर व प्रदेश मंत्री मुकेश दाधीच ने संबोधित किया। कार्यक्रम में उपस्थित सभी बीजेपी पदाधिकारियों और नेताओं ने आगामी लोकसभा चुनाव प्रचार में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के भारतीय जनता पार्टी पर किए जाने वाले हमलों का जबाव देने की ठोस रणनीति बनाए जाने की बात कही। सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया ने कांग्रेस कप्तान पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी जयपुर में आयोजित किसान रैली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बैक फुट का प्लेयर तो बता गए लेकिन, लोकसभा में वे खुद कई बार बीजेपी पर आरोप लगाए जाने के बाद बैकफुट पर जा चुके हैं।

Read More: छोटे कारोबारियों को राहत, जीएसटी काउंसिल ने छूट की सीमा 40 लाख रुपए की

रामलीला मैदान में मोदी और शाह दे रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं को चुनावी मंत्र

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के रामलीला मैदान में बीजेपी का दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन शुक्रवार को शुरू हुआ। आज शनिवार को इस अधिवेशन का समापन होगा। इस दो दिवसीय अधिवेशन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आगामी लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे। आम चुनाव से पहले बीजेपी का यह बड़ा कार्यकर्ता सम्मेलन है। इसके बाद सभी पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता आगामी चुनाव के लिए पार्टी की रणनीतियों पर संबंधित क्षेत्र में कार्य करना शुरू कर देंगे। बीजेपी तीन राज्यों में हार के बाद खास रणनीति पर काम करेगी जो उसे लोकसभा चुनाव में फतेह करा सकें।

 

LEAVE A REPLY