राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर साधा निशाना

news of rajasthan

मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे बनाम राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के झालावाड़ दौरे से पहले प्रदेश की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने उन पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस इतनी घबराई हुई है कि राहुल गांधी को विधानसभा क्षेत्र की बैठकों में बुला रही है। शायद कांग्रेसी भूल गए हैं। वह जहां-जहां जाएंगे, वहां-वहां कांग्रेस को हरवाकर ही आएंगे। सीएम राजे ने तंज कसते हुए कहा कि, “अच्छा है कि राहुल गांधी हमारी देखा-देखी मंदिर में जाना सीख लिए हैं, वरना हमारे मंदिर जाने को यह लोग मुद्दा बनाते थे और कहते थे कि वसुंधरा राजे की सरकार तो राम भरोसे ही चलती है। हां, मैं यह कहती हूं कि मेरी सरकार तो भगवान भरोसे ही चल रही है।”

मुख्यमंत्री ने टिकट वितरण को लेकर चल रहे चर्चा कार्यक्रम के दौरान यह बात कहीं। साथ ही उन्होंने कहा कि ये सब कांग्रेस ने अफवाह उड़ाई है कि राजस्थान में एक बार कांग्रेस तो एक बार बीजेपी सरकारें आती हैं। 50 साल तक इन्होंने राजस्थान में राज किया है, तब कहां गई थी एक बार कांग्रेस और एक बार बीजेपी की बातें।

तमाम दावों के बावजूद कांग्रेसी खेमे में डर का माहौल है। यहीं कारण है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राजस्थान के ताबड़तोड़ दौरे कर रहे हैं। अब 24 अक्टूबर को राहुल गांधी झालावाड़ में रोड शो और सभाएं करने वाले हैं।

वसुंधरा राजे ने आगे कहा कि राजस्थान में पिछले 5 सालों में जितना काम हुआ है, पिछले 50 सालों में नहीं हुआ है। हमने किसानों का कर्जा माफ किया है। इतना ही नहीं 15 लाख युवाओं को रोजगार सहित लाखों लोगों को भामाशाह कार्ड के जरिए मुफ्त इलाज दिया है. कार्यकर्ता लोगों के पास जाएं और भाजपा सरकार की उपलब्धियों और काम के बारें में उन्हें बताएं। हमें भरोसा है कि हम फिर से सरकार बनाएंगे। कार्यकर्ताओं की नाराजगी की बात को दरकिनार करते हुए कहा कि, बीजेपी ही ऐसी पार्टी है जहां कार्यकर्ताओं की इज्जत होती है और उनकी बातें सुनी जाती हैं। 5 साल में हमने अलग से कार्यकर्ताओं के लिए जनसुनवाई की है और कार्यकर्ताओं की बातें सुनी हैं।

Read more: जोधपुर में एक ही जाजम पर बैठे दिखे गहलोत व वसुन्धरा राजे

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.