news of rajasthan
You are very up to you make your body make your life make yourself Prime Minister Modi made foundation stone for projects worth Rs 2100 crores.

प्रधानमंत्री मोदी ने सभास्थल पर पहुंचने के बाद सबसे पहले सरकार की करीब 2100 करोड़ की 13 परियोजनाओं का शिलान्यास किया। उन्होंने राजस्थान सरकार की परियोजनाओं की रिमोट बटन दबाकर नींव रखी। प्रधानमंत्री मोदी जिन ने परियोजनाओं की आधारशिला रखी उनमें पुराने उदयपुर के लिए एकीकृत संरचना पैकेज, अजमेर के लिए एलिवेटेड रोड परियोजना और अजमेर, भीलवाड़ा, बीकानेर, हनूमानगढ़, सीकर और माउंट आबू में जलापूर्ति तथा सीवरेज परियोजनाएं शामिल हैं। साथ ही धौलपुर, नागौर, अलवर, तथा जोधपुर में एसटीपी का उन्नयन और बूंदी, अजमेर और बीकानेर जिले में प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) के अंतर्गत परियोजनाओं की आधारशिला रखी। पीएम मोदी ने कोटा के दशहरा मैदान के दूसरे चरण की परियोजना का शिलान्यास भी किया।

news of rajasthan
Image: प्रधानमंत्री मोदी ने 2100 करोड़ की 13 परियोजनाओं का रिमोट बटन दबाकर शिलान्यास किया.

सीएम राजे ने प्रदेशवासियों की ओर से प्रधानमंत्री का कोटि-कोटि आभार जताया

पीएम मोदी के जयपुर पहुंचने पर सभा स्थल पर मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने उनका प्रदेशवासियों की ओर से कोटि-कोटि आभार जताया। मुख्यमंत्री ने कहा कि आपके आगमन पर मेरे साथ प्रदेश की साढ़े सात करोड़ जनता हर्षित व गौरवान्वित महसूस कर रही है। इसके बाद मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि जनता हमारा परिवार है। हमने भेदभाव की राजनीति नहीं की है। पिछले चार साल में केन्द्र और राज्य सरकार ने मिलकर ऐसे कार्य करवाएं हैं जो पिछले 70 साल में नहीं हो सके। मुख्यमंत्री ने कहा कि हम अब बीमारू राज्य से अग्रणी राज्यों में शामिल हो गए हैं। उन्होंने कहा कि पीएम ने जो कहा वो करके दिखाया है। राजे ने कहा कि हमने दिन रात एक एक करके हमने जनता की सेवा की। सेवा को ही हमने धर्म माना है। उन्होंने कहा कि हमने सभी योजनाओं को समय से पहले पूरा किया है। इस दौरान सभास्थल पर लाभार्थियों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। कार्यक्रम में केन्द्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर, अर्जुनराम मेघवाल, गजेन्द्र सिंह शेखावत और सीआर चौधरी भी मौजूद हैं।

Read More: मरूधरा की धरा पर पहुंचे पीएम मोदी, एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री और राज्यपाल ने किया स्वागत

 

LEAVE A REPLY