जयपुर। जिले के हरमाड़ा थाना इलाके में शनिवार देर रात हुई सोनू उर्फ सोहनलाल की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। हत्या के आरोप में पुलिस ने संजय और आसिफ नामक दो युवकों को गिरफ्तार किया है। सोनू ने अपनी ममेरी बहन से दोस्ती करने पर आरोपियो को चेतावनी दी थी और दूर रहने की सलाह दी थी। सोनू की ये बात आरोपितों को इतनी नागवार गुजरी की उन्होंने उसकी हत्या ही कर डाली। पुलिस ने आरोपियों के पास से वारदात में इस्तेमाल चाकू और मृतक का मोबाइल भी बरामद कर लिया है।

मृतक सोनू की जिस दिन हत्या हुई उस दिन वह अपनी मां के साथ मामी के घर गया हुआ था। उसी दौरान आसिफ और संजय नाम के दो युवक भी वहां पहुंचे तो सोनू ने उन्हें डांटते हुए कहा कि वे उसकी बहन से दूर रहे। दरअसल सोनू को शक था कि आसिफ का उसकी ममेरी बहन के साथ प्रेम संबंध है। इसके बाद आरोपियों ने सोनू की हत्या की साजिश रचते हुए उसके मामा के घर से निकलने तक का इंतजार किया। जैसे ही सोनू अपने घर पहुंचकर सो गया तो आरोपी दीवार फांद कर वहां पहुंचे और सोनू के सिर पर पत्थर मारकर हत्या कर दी।

आरोपियों ने सोनू की मौत निश्चित करने के लिए उन्होंने इसके बाद चाकू से सोनू का गला भी रेत दिया। पुलिस मामला दर्ज कर जब छानबीन कर रही थी तो सामने आया कि सोनू की रैकी करने के लिए आसिफ और संजय ने उसके ममेरे भाई को फोन कर उसकी लोकेशन के बारे में पूछा था। इस पर पुलिस ने दोनों को शक के आधार पर गिरफ्तार किया और उन्होंने अपना जुर्म कबूल लिया।