news of rajasthan
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जयपुर दौरा
news of rajasthan
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जयपुर दौरा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 7 जुलाई, शनिवार को राजस्थान की राजधानी जयपुर आ रहे हैं। यह उनका इस साल का दूसरा दौरा है। प्रधानमंत्री यहां सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों को संबोधित करेंगे। उनकी जयपुर यात्रा और सभा स्थल पर हो रही तैयारियां का जायजा लेने के लिए प्रदेश की मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे खुद जा रही हैं। मुख्यमंत्री राजे आज सुबह 11 बजे अमरूदों के बाग पहुंचेंगी और वहां सभी तैयारियों का जायजा लेंगी। इस मौके पर राजे अन्य व्यवस्थाओं को लेकर उपस्थित अधिकारियों व कर्मचारियों को दिशा-निर्देश देंगी। इस अवसर पर उनके साथ सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री अरुण चतुर्वेदी, सार्वजनिक निर्माण मंत्री यूनुस खान एवं ग्रामीण विकास मंत्री राजेन्द्र राठौड़ मौजूद रहेंगे।

सार्वजनिक निर्माण मंत्री यूनुस खान एवं सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री अरुण चतुर्वेदी ने बुधवार को भी अमरूदों के बाग पहुंचे थे और सभा स्थल पर हो रही तैयारियां का जायजा लिया था। उन्होंने यहां सभा में आने वाले लोगों के लिए बैठने, छाया, पानी, सुरक्षा एवं परिवहन सहित अन्य आवश्यक सुविधाओं के बारे में मंत्रियों एवं अधिकारियों ने विस्तार से चर्चा की। साथ ही मीडियाकर्मियों के लिए की जाने वाली व्यवस्थाओं की भी समीक्षा की।

इससे पहले नव निर्वाचित प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने भी अमरूदों के बाग पहुंचकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जयपुर आने की तैयारियों का जायजा लिया। बता दें, प्रधानमंत्री मोदी हैलीकॉप्टर से सीधे रामबाग स्थित सवाई मानसिंह स्टेडियम उतरेंगे और वहां से सड़क मार्ग द्वारा सभा स्थल पहुंचेंगे। मोदी यहां सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों से सीधे संवाद करेंगे और जनसभा को सम्बोधित करेंगे। उनकी जनसभा में करीब 2.5 लाख लोगों के आने की उम्मीद जताई जा रही है।

Read more: तैयारियों का जायजा लेने अमरूदों के बाग पहुंचे मंत्री अरुण चतुर्वेदी व यूनूस खान

LEAVE A REPLY