जयपुर। प्रदेश के बांसवाड़ा जिले में एक सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई। आधा दर्जन के करीब लोग घायल हो गए है। यह हादसा दो पिकअप गाड़ियों के आमने-सामने की टक्कर होने से हुआ है। घायलों का जिला मुख्यालय के एमजी अस्पताल में इलाज चल रहा है, मृतकों के शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए गए हैं।

कुंडला गांव के पास हुआ हादसा
पुलिस के अनुसार हादसा बांसवाड़ा-रतलाम मुख्य मार्ग पर आबापुरा थाना इलाके के कुंडला गांव के पास हुआ। वहां दो पिकअप में आमने सामने से जबर्दस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 6 लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना पर ग्रामीण वहां पहुंचे और उन्होंने इसकी सूचना आबापुरा थाना पुलिस को दी। इस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को बांसवाड़ा मुख्यालय के एमजी अस्पताल पहुंचाया।

जेसीबी से निकाला लोगों को
हादसे में मारे गए तीन लोग आबापुरा थाना इलाके के पलासवानी गांव के निवासी थे। ये लोग अरथूना कस्बे के हाट बाजार में सब्जियां बेचकर वापस अपने गांव जा रहे थे। लेकिन गांव पहुंचने से पहले ही उनकी पिकअप की सामने से आ रही पिकअप से भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी जबर्दस्त थी पिकअप में सवार लोग उनमें ही फंसकर रह गए। उनको निकालने के लिए बाद में जेसीबी मंगवाई गई।