news of rajasthan
No matter how much lies Congress, truth can be distracted, not defeated: CM Raje.

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि कांग्रेस चाहे कितना ही झूठ फैला लें, उन्हें समझना चाहिए कि सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं। हमने जनता की आंखों में प्यार, विश्वास व आशीर्वाद देखा है जो एक बार फिर बीजेपी को सेवा का मौका देगी तथा कांग्रेस को बताएगी कि काम करने वालों की जीत कैसे होती है। मुख्यमंत्री राजे ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के पास विकास के नाम पर कोई मुद्दा नहीं बचा तो वह एक बार भाजपा और एक बार कांग्रेस की परंपरा बताकर अफवाह फैला रही है। वास्तव में अफवाह का दूसरा नाम ही कांग्रेस है जो लोगों को गुमराह कर चुनाव जीतना चाहती है लेकिन राजस्थान की जनता सब समझती है। उन्होंने कहा कि पांच साल जनता से दूर रहने वाले कांग्रेसी नेता चुनाव आते ही ​बाहर निकल आए हैं और जनता के हमदर्दी बनने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन जनता कांग्रेस की इन नीतियों को समझने लगी है। जनता आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को जवाब देकर भी दिखा देगी। आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर मंगलवार को रणकपुर, पाली में राजस्थान बीजेपी कार्यकर्ताओं से रायशुमारी कार्यक्रम में सीएम राजे ने हिस्सा लिया तथा विभिन्न विषयों पर चर्चा करते हुए यह बात कही।

news of rajasthan
File-Image: मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे.

हमारी नीतियों की सफलता पर बौखलाई हुई है कांग्रेस

मुख्यमंत्री राजे ने कहा कि हमारी नीतियों की सफलता पर कांग्रेस बौखलाई हुई है। पहले उनके नेता कहते थे हम सत्ता में आये तो बीजेपी की भामाशाह योजना को बंद कर देंगे व स्मार्टफोन देने की जांच करवाएंगे। राजे ने कहा कि अब कांग्रेसी नेता कह रहे हैं कि बीजेपी राजस्थान सरकार की योजनाएं अच्छी हैं, जिन्हें हम कभी बंद नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में आलाकमान ही सब कुछ है और उनके हाथ में ही पार्टी का रिमोट है। जबकि बीजेपी में कमल का निशान सर्वोपरि है और पार्टी का रिमोट खुद कार्यकर्ताओं के हाथ में है। यही कारण है कि टिकट चाहे किसी को भी मिले, सभी एकजुट होकर कमल को विजयी बनाने में जुट जाते हैं।

Read More: मानवेंद्र सिंह ने बीजेपी छोड़कर पार्टी की पीठ में छुरा घोंपा: मंत्री राजेन्द्र राठौड़

मुख्यमंत्री राजे ने इस अवसर पर कहा कि हमारे लिए जोश, समर्पण, आत्मविश्वास और कठोर परिश्रम ही जीत का फार्मूला है जो भाजपा के हर कार्यकर्ता में कूट-कूट कर भरा है। उन्होंने कहा कि 2013 के चुनावों में भी हमारा यही फार्मूला था और इसी की बदौलत भाजपा एक बार फिर राजस्थान में जीत का इतिहास रचेगी। बता दें, पाली जिले के रणकपुर में राजस्थान बीजेपी टॉप लीडरशीप के साथ 14 से 16 अक्टूबर तक आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर टिकट वितरण के लिए बीजेपी उम्मीदवारों के नामों का पैनल बनाया। रणकपुर में पहले चरण में बीजेपी ने 102 सीटों पर टिकट के लिए मंथन किया। इसके बाद अब राजधानी जयपुर में 20 से 23 अक्टूबर तक बीजेपी का दूसरे चरण में मंथन होगा। पैनल के आधार पर ही बीजेपी की टॉप लीडरशीप टिकट वितरण करेगी।

 

LEAVE A REPLY