news of rajasthan
Prakash Javadekar commanding of Lok Sabha elections in rajasthan.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और नाथद्वारा से प्रत्याशी सीपी जोशी ने बुधवार को अपनी एक चुनावी सभा में पीएम मोदी पर विवादित बयान दिया। हालांकि बाद में उन्होंने इसके लिए माफी भी मांग ली। प्रधानमंत्री पर बयान के बाद शनिवार को कोटा में भाजपा के राजस्थान चुनाव प्रभारी और केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा है कि कांग्रेस को मोदी फोबिया हो गया है। कांग्रेस प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से इतनी घबराई हुई है कि उसे मोदी के अलावा कुछ सूझता ही नहीं। वे मोदी से इतने डरे हुए हैं कि कहते हैं, मोदी हटाओ वहीं हम कहते हैं कि भ्रष्टाचा हटाओ, गरीबी हटाओ। जावड़ेकर यहां प्रधानमंत्री मोदी की यहां प्रस्तावित सभा की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे थे। मंत्री जावड़ेकर ने कहा कि मोदी की यहां जोरदार सभा होगी। हम हवा में नहीं जीतते। हमारी जीत का सूत्र बूथ की ताकत है। हमारे कार्यकर्ता लोगों के घर-घर जाकर सरकारी योजनाओं व कामों के बारे में बताते हैं।

news of rajasthan
Image: केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर.

राजस्थान ही नहीं बल्कि मध्यप्रदेश व छत्तीसगढ़ में भी जीत दर्ज करेंगे

मंत्री जावड़ेकर ने कहा कि हमारी ताकत बूथ ही है और इसीलिए इस बार भी हम केवल राजस्थान ही नहीं बल्कि मध्यप्रदेश व छत्तीसगढ़ में भी जीत दर्ज करेंगे। हम भारी मतों से जीतेंगे क्योंकि हमने काम किया है और किया हुआ काम जाया नहीं जाता। जावड़ेकर ने कहा कि साल 2013 में नरेन्द्र मोदी के केन्द्र की राजनीति में आते ही भारत की राजनीति बदल गई। मोदी के सत्ता में आते ही हमारी छह से 18 राज्यों में सरकार बन गई वहीं कांग्रेस 16 से चार राज्यों तक सिमट गई। कांग्रेस को इस पर विचार करना चाहिए कि ऐसा क्यों हुआ। जावड़ेकर ने कहा कि गरीब ने कांग्रेस का साथ छोड़ दिया। कांग्रेस गरीबी नहीं हटा पाई। मोदीजी के आने के बाद गरीब ने देखा कि एक चाय बनाने वाला पीएम बन गया है। वे गरीब का दर्द समझते हैं। और धीरे-धीरे गरीब कांग्रेस का साथ छोड़ भाजपा के साथ हो गया।

Read More: राजस्थान: पांच साल में बढ़े करीब 70 लाख मतदाता, निर्वाचन विभाग ने फाइनल आंकड़े जारी किए

कांग्रेस सेना का मनोबल गिराने का काम कर रही है

राजस्थान भाजपा चुनाव प्रभारी जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस सेना का मनोबल भी गिराने का काम कर रही है। जहां हमारे सेना प्रमुख बिपिन रावत ने कहा कि हमारी सेना आतंकवादियों को उठा कर ला सकती है तो पी चिदंबरम ने कहा कि हमारी ऐसी तैयारी नहीं है। वहीं सर्जिकल स्ट्राइक पर भी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इसके सबूत मांग लिए। जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस को कुछ सूझ नहीं रहा है तो वे उमा भारती, साध्वी ऋतंभरा, मोदी जी की जाति पूछ रहे हैं। कांग्रेस हमारे खिलाफ चार्जशीट ला रही है। राहुल गांधी और सोनिया गांधी के खिलाफ नेशनल हेराल्ड मामले में केस चल रहा है वह कांग्रेस हम पर चार्जशीट पेश कर रही है। मंत्री ने इसकी पुष्टि में कांग्रेस व भाजपा सरकार के दौरान हुए कामों के आंकड़े भी पेश किए।