news of rajasthan
Minority class thanked PM Modi for 10 percent reservation.

हाल ही में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली केन्द्र सरकार ने सवर्ण समाज को 10 फीसदी आरक्षण देने का बड़ा फैसला लिया है। मोदी सरकार के सवर्ण समाज को आरक्षण देने के फैसले पर गुरुवार को प्रदेश की राजधानी जयपुर में अल्पसंख्यक समुदाय ने खुशी जाहिर की। बीजेपी से जुड़े अल्पसंख्यक समुदाय की ओर से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को धन्यवाद दिया गया। बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ता बीजेपी मुख्यालय पर इकठ्ठा हुए और केन्द्र सरकार का आभार जताया। इस दौरान अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने पार्टी प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी को सम्मानित किया। साथ ही उन्हें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम एक धन्यवाद पत्र भी सौंपा है।

news of rajasthan
Image: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी.

कार्यक्रम में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया और प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर भी र​हे मौजूद

बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के इस कार्यक्रम में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया और प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर भी मौजूद थे। इस दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी ने अल्पसंख्यक समुदाय से अपील करते हुए कहा कि समुदाय पूरी जी-जान से आने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी की सरकार बनाने में अपनी अहम भूमिका निभाएं। बीजेपी को वोट देकर गरीब सवर्ण समाज को मिली इस सौगात का अपना कर्ज चुकाए। कार्यक्रम के अंत में राष्ट्रगान हुआ, इस दौरान भारत माता की जयकारों से आकाश गुंजयीमान हो उठा।

Read More: राज्य निर्वाचन आयोग ने पालिका उपाध्यक्ष, प्रधान और उपप्रधान के उपचुनाव की तिथि का किया ऐलान

बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के इस धन्यावाद कार्यक्रम का नेतृत्व हज कमेटी के अध्यक्ष अमीन पठान ने किया। माना जा रहा है कि हज कमेटी के अध्यक्ष अमीन पठान आने वाले लोकसभा चुनावों में अल्पसंख्यक कोटे से बीजेपी के टिकट पर अपनी दावेदारी जता सकते हैं। पठान टोंक-सवाई माधोपुर या कोटा-बूंदी लोकसभा सीट से दावेदारी कर सकते हैं।