jaipur-nagar-nigam-now-wi-fi
jaipur-nagar-nigam-now-wi-fi

वसुंधरा राजे सरकार जयपुर को स्मार्टसिटी बनाने की दिशा में निरंतर प्रयासरत है। इसी के तहत जयपुर नगर निगम मुख्यालय को पुरी तरह से वाई-फाई युक्त किया गया है। बीएसएनएल (भारत संचार निगम लिमिटेड) ने नगर निगम मुख्यालय में सोमवार से वाई-फाई सुविधा की शुरूआत की है। बीएसएनएल की ओर से प्रत्येक यूजर को प्रतिदिन 100 एमबी डेटा फ्री दिया जाएगा। बीएसएनल जल्द ही निगम के 8 जोनों में भी नि:शुल्क वाई-फाई सुविधा शुरू करने जा रहा है।

jaipur-nagar-nigam-now-wi-fi
जयपुर नगर निगम वाई-फाई युक्त.

जयपुर के 100 पार्कों में भी यह फ्री वाई-फाई सुविधा हो सकती है शुरू:

जयपुर शहर के महापौर अशोक लाहोटी ने नगर निगम मुख्यालय पर नि:शुल्क वाई-फाई सुविधा की विधिवत शुरूआत की। इस अवसर पर महापौर लाहोटी ने बीएसएनएल अधिकारियों को जयपुर शहर के 100 पार्कों में भी यह नि:शुल्क वाई-फाई सुविधा शुरू करने का आग्रह किया। इस अवसर पर बीएसएनएल द्वारा नगर निगम के अधिकारी व कर्मचारियों को 500 नए सिम कार्ड जारी किए गए।

बीएसएनएल अधिकारी व कर्मचारियों के पदनाम से अलॉट कर रहा सिम कार्ड: बीएसएनएल द्वारा नगर निगम में किसी व्यक्ति के बजाय अधिकारी या कर्मचारियों के पदनाम से सिम अलॉट की जा रही है, जिससे उनके ट्रांसफर होने के दिशा में उस पद के अधिकारी या कर्मचारी से आमजन को संपर्क करने में किसी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा। बीएसएनएल की ओर से शहर के सभी वार्डों के पार्षदों को भी सिम कार्ड दिया जा रहा है। साथ ही बीएसएनलएल की ओर से सफाईकर्मियों को भी सिम की नई सीरीज जारी की गई है।

Read More: मानुषी छिल्लर बनीं मिस वर्ल्ड 2017, ख़िताब जीतने वाली छठी भारतीय सुंदरी

ये रहे कार्यक्रम में उपस्थित: इस कार्यक्रम में राज्यसभा सांसद रामकुमार वर्मा, महापौर अशोक लाहोटी, उप-महापौर मनोज भारद्वाज, दूरसंचार सलाहकार समिति के सदस्य अशोक गर्ग, आयुक्त रवि जैन, अतिरिक्त आयुक्त हरसहाय मीणा, बीएसएनएल के महाप्रबंधक परिचालन एसएस अग्रवाल, बीएसएनएल के अतिरिक्त महाप्रबंधक सेल्स एंड मार्केटिंग बीके रॉय समेत जयपुर नगर निगम के अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित रहे थे।