news of rajasthan
Haryana CM Manoharlal Khattar.

बीजेपी की आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर इन दिनों तैयारियां जोरों पर है। 2014 के आम चुनाव में राजस्थान में सभी 25 सीटों पर ऐतिहासिक जीत दर्ज करने वाली भारतीय जनता पार्टी इस बार भी वहीं प्रदर्शन दोहराना चाहती है। इसके लिए पार्टी ने अपनी रणनीति पर काम करना शुरू कर दिया है। मिशन 2019 के तहत कलस्टर वाइज पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठकें हो रही है। गुरुवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्‌टर भी कार्यकर्ता सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए जोधपुर पहुंचे। जोधपुर पहुंचने पर हरियाणा सीएम खट्‌टर भाजपा का कार्यकर्ताओं व नेताओं ने जोरदार स्वागत किया। खट्‌टर बीजेपी के जोधपुर कलस्टर के तहत आने वाली चार लोकसभा सीटों के कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में हिस्सा लेने पहुंचे हैं।

केन्द्रीय राज्य मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

एक दिवसीय जोधपुर यात्रा पर आए हरियाणा के सीएम खट्‌टर का आज जोधपुर पहुंचने पर एयरपोर्ट पर केन्द्रीय राज्य मंत्रियों गजेन्द्र सिंह शेखावत व पीपी चौधरी, महापौर घनश्याम ओझा समेत बड़ी संख्या में उपस्थित कार्यकर्ताओं ने माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया। एयरपोर्ट से वे सीधे सर्किट हाउस पहुंचे। उन्होंने अपने साथ आए वरिष्ठ अधिकारियों के साथ अरबन डेवलपमेंट का मॉडल देखा और उस पर स्थानीय अधिकारियों के साथ चर्चा की। इसके बाद वे अमृतम पैलेस पहुंचे। अमृतम पैलेस पहुंचने पर सीएम खट्‌टर का नवनियुक्त जोधपुर शहर बीजेपी अध्यक्ष जगतनारायण जोशी ने उनका स्वागत किया। यहां उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए आगामी चुनाव में पार्टी को और मजबूत बनाने पर ​जोर दिया।

Read More: किसानों के लिए खुशख़बरी: आरबीआई ने गारंटी फ्री लोन की सीमा बढ़ाकर 1.60 लाख रुपए की

जानकारी के लिए बता दें, जोधपुर में आयोजित बीजेपी के इस कार्यकर्ता सम्मेलन में चार लोकसभा क्षेत्र जोधपुर, पाली, जालोर-सिरोही व बाड़मेर-जैसलमेर में भारतीय जनता पार्टी से जुड़े शक्ति केन्द्र संयोजक, पदाधिकारी व जनप्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया। इस सम्मेलन में तीन हजार से अधिक संगठन कार्यकर्ता अपनी भागीदारी निभा रहे है।