जयपुर/अनंतनाग। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकी हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि यहां बाइकसवार नकाबपोश हमलावरों ने डिप्टी कमिश्नर के ऑफिस पर ग्रेनेड से हमला किया। इस घटना में करीब एक दर्जन लोग घायल बताए जा रहे है। हमले के बाद बाइकसवार आतंकी मौके से फरार हो गए। सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया है। हालांकि अ​भी तक इस हमले की जिम्मेदारी किसी ने नहीं ली है।

सर्च ऑपरेशन जारी
यहां पर डीसी ऑफिस की सुरक्षा में तैनात सुरक्षा बलों पर आतंकियों ने ग्रेनेड फेंका और वे फरार हो गए। इस हमले में एक पत्रकार सहित 10 लोग घायल हुए हैं। घायल होने वाले लोगों में आम नागरिक बताए जा रहे हैं। वहीं घायलों में 12 साल का एक बच्चा भी शामिल है। हमले के बाद इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। वहीं आतंकियों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन भी शुरू कर दिया गया है।

अनुच्छेद 370 को हटाने के 2 महीने पूरे
बता दें कि आज जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के 2 महीने पूरे हो गए है। आतंकियों के जरिए लगातार जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के विरोध में कदम उठाए जा रहे हैं। इसी बीच अनंतनाग में इस हमले को अंजाम दिया गया है। वहीं एलओसी से भी पिछले कई दिनों से आतंकी भारतीय सीमा में घुसपैठ की कोशिश को अंजाम दे रहे हैं।